इस दिन रिलीज होगी 'Bhale Bhale Magadivoy' फिल्म
इस दिन रिलीज होगी 'Bhale Bhale Magadivoy' फिल्म
Share:

'ई रोजुलो', 'बस स्टॉप', 'प्रेम कथा चित्रम', 'महनुभुडु' और 'प्रति रोजू पंडगे' और 'भले भले मगदिवॉय' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाने जाने वाले निर्देशक मारुति ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है। घोषणा के संबंध में, वह अपनी अगली फिल्म 4 नवंबर को रिलीज करेंगे। 'मंची रोजुलोचाई' नाम की फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी एंटरटेनर होने वाली है, जिसमें संतोष शोभन मुख्य भूमिका में हैं। निर्देशक ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया, "दिवाली 2021 की पूर्व संध्या पर हंसी के लिए तैयार हो जाओ। #ManchiRojulochae Worldwide 4 नवंबर को रिलीज हो रही है।"

फिल्म में संतोष शोभन के साथ महरीन कौर पीरजादा और पाधू की भूमिका थिरुमालासेटी निभाएंगे। फिल्म का निर्माण वी सेल्युलाइड, एसकेएन, यूवी कॉन्सेप्ट्स और मास मूवी मेकर्स ने किया है। फिल्म में वेनेला किशोर, सप्तगिरी, चिरायु हर्ष, श्रीनिवास रेड्डी, सुदर्शन, अजय घोष और प्रवीण भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रोडक्शन टीम जल्द ही फिल्म के थियेट्रिकल ट्रेलर का अनावरण करने के लिए तैयार है। फिल्म के तकनीकी दल में संगीत के लिए अनूप रूबेंस और छायांकन के लिए साई श्रीराम शामिल हैं। अन्य फिल्मों की तरह, 'मंची रोजुलोचाई' की रिलीज में भी कोरोनावायरस महामारी के कारण देरी हुई।

दक्षिण कोरियाई सरकार ने सेलिब्रिटी आत्महत्याओं की रोकथाम के लिए उठाया ये कदम

‘Annaatthe’ का पहला गाना रिलीज होने पर इमोशनल हुए रजनीकांत, कह डाली ये बात

महामारी के बावजूद 'लव स्टोरी' एक बड़ी सफलता: शेखर कम्मुला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -