Bhaiyyu Maharaj Sucide: 12 बजे मौत फिर 2 बजे ट्वीट कैसे?
Bhaiyyu Maharaj Sucide: 12 बजे मौत फिर 2 बजे ट्वीट कैसे?
Share:

देश के जाने माने संत श्री भय्यू जी महाराज ने कल खुद के घर में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली, लेकिन इस आत्महत्या के बाद कई ऐसे सवाल है जो मौत के साथ पीछे छूट गए है. भय्यू जी महाराज की बेटी और पत्नी का विवाद सामने आने के बाद इस मौत में कुछ और नए मोड़ भी सामने आ रहे जो सवाल खड़े कर रहे है. जो उनके ट्विटर से रिलेटेड है.

कल भय्यू जी महाराज की आत्महत्या के बाद उनके घर में मौजूद सेवादार विनायक ने पुलिस को जो बयान दिया है उसके आधार पर, मौत से पहले कल दोपहर 11 बजे भय्यू जी महाराज का कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद उन्होंने सबको निचे भेजकर खुद अपनी बेटी कुहू के कमरे में चले गए थे, और खुद को अंदर बंद कर लिया था. सूत्रों के अनुसार भय्यू जी महाराज कुछ परेशान लग रहे थे, वहीं 12 उनकी पत्नी डॉक्टर आयुषी घर लौटी थी. 

घर पहुंचने पर आयुषी ने जब कुहू का दरवाजा खोला तो वहां पर भय्यू जी महाराज अपने पिस्तौल के साथ खून में लथपथ पड़े थे, जिसके बाद उनके सेवक उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल लेकर गए. खबर के अनुसार अगर उनकी मौत 12 बजे हो चुकी थी, लेकिन एक सवाल जो घूम कर सामने आ रहा है कि उनके ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से 2 बजे ट्वीट कैसे हुए. अगर ट्वीटर कोई और हैंडल कर रहा था तो क्या उस करीबी को 2 घंटे तक मौत की खबर तक नहीं लगी. कई मायनों में यह मौत सवालों के घेरे में नजर आ रही है. 

आत्महत्या से पहले हुआ था भय्यू जी महाराज का विवाद:सूत्र

भय्यू महाराज का विवादों से भरा सफर

भय्यू जी महाराज: शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी ने ट्वीट के जरिए दी श्रंद्धाजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -