भैरवी ने कृति को पागल औरत कहा....
भैरवी ने कृति को पागल औरत कहा....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री कृति सैनन जो के देखा जाए तो एक बार फिर से अपनी आगामी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में नज़र आने वाली है. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है इस फिल्म में कृति का लुक बिलकुल ही डिफरंट है. वो इसमें बिट्टी नाम की लड़की का रोल प्ले कर रही है जो कि बरेली में रहती है. बरेली में रहते हुए भी वो ब्रेक डांस करती है और इंग्लिश फिल्में भी देखती हैं. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हुआ है जिसमे कृति लेटी हुई ‘बरेली की बर्फी’ किताब पढ़ती नज़र आ रही हैं.

इस फिल्म में कृति के साथ आप एक्टर राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना भी नजर आने वाले है. आपको बता दे की ऐक्ट्रेस कृति सेनन ने फिल्म ‘हेट स्टोरी’ की अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी के उन्हें ‘पागल औरत’ कहे जाने पर पूछे गए एक सवाल का करारा जवाब दिया है. कृति से एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भैरवी की इस टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने पहले कहा, भैरवी गोस्वामी कौन हैं?

कृति ने बाद में कहा,’मुझे लगता है कि मैं उनके लिए खुश हूं. उन्हें ऐसा करके खुब पब्लिसिटी मिल गई है और अब तो आप लोग उनका नाम भी जानते हैं.’ उनके इस जवाब से फैन्स बहुत खुश हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मलाइका ने अरबाज को जन्मदिन पर गिफ्ट किया 'तरबूज', देखे वीडियो

पूर्व में सनी लियोनी की बेटी निशा को 11 पैरंट्स ठुकरा चुके थे

बॉलीवुड की मस्तकलंदर...'शमा सिकंदर' को Happy Birthday

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -