भाईचुंग भूटिया ने मारी राजनीती को किक
भाईचुंग भूटिया ने मारी राजनीती को किक
Share:

भारत के फुटबॉलर भाईचुंग भूटिया ने आज तमाम अटकलों को विराम लगाते हुए राजनीती से विदा लेने का एलान किया है उन्होंने कहा की मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे चुका हूं और अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी के सभी आधिकारिक और राजनीतिक पदों का त्याग कर रहा हूं, मैं अब पार्टी का सदस्य नहीं हूं और भारत में किसी भी राजनीतिक दल से अब मेरा कोई भी संबद्ध नहीं है.

भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी में भाईचुंग भूटिया को लेकर लम्बे समय से चर्चाये चल रही थी और पार्टी आला कमान ने इस हेतु उनसे कई बार बात करने की कोशिश भी की थी, मगर आज यानी सोमवार को खुद भाईचुंग भूटिया ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए पार्टी छोड़ने का एलान किया.

भाईचुंग भूटिया के इस तरह से भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी अलग हो जाने के बाद एक साथ कई सवालो ने जन्म ले लिया है जिनमे प्रमुख है कि उनके इस तरह से पार्टी छोड़ने की मूल वजह क्या रही साथ ही पार्टी में उनकी जगह अब किसे दायित्व दिया जा सकता है और क्या फुटबॉलर भाईचुंग भूटिया भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद किसी अन्य राजनैतिक दल से जुड़ेंगे. ऐसे कई सवालों में जवाब फ़िलहाल भविष्य के गर्भ में है.

कर्नाटक में अमित शाह का विरोध

कर्नाटक में राहुल और अमित आमने -सामने

चुनाव आयोग ने राज्य सभा चुनावों की घोषणा की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -