कर्नाटक में राहुल और अमित आमने -सामने
कर्नाटक में राहुल और अमित आमने -सामने
Share:

बेंगलुरु : हालाँकि अभी कर्नाटक में चुनाव होने में काफी देर है , लेकिन इसके बाद भी यहां चुनाव की बिसात बिछ गई है.इसीलिए नेताओं के दौरे यहां बढ़ गए हैं. एक ओर राहुल गांधी कर्नाटक में लगातार रैलियां कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक में खासी दिलचस्पी ले रहे हैं.

कर्नाटक की सभा में राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि नीरव मोदी, विजय माल्या और ललित मोदी करोड़ों रुपये लेकर विदेश भाग गए लेकिन खुद को देश का चौकीदार कहने वाले नरेंद्र मोदी ने एक शब्द भी नहीं कहा. विडंबना है कि किसानों और मजदूरों का पैसा गरीब की जेब से निकालकर उद्योगपतियों को दिया जा रहा है.देश के 10 सबसे अमीर उद्योगपतियों का ऋण माफ कर दिया. राहुल ने देश के किसानों का लोन माफ करने का सवाल उठाया.

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी कर्नाटक के दौरे पर हैं. यहां किसानों की रैली में उन्होंने राहुल गाँधी के बयान का प्रतिवाद करते हुए पलटवार किया कि बीजेपी किसानों के लिए काम करने वाली सरकार है. उत्तर प्रदेश में गन्ना किसानों की बकाया राशि का भुगतान 90 दिनों के अन्दर किया गया. राहुल गाँधी को झूठा बताते हुए कहा कि हमने किसी उद्योगपति का कर्ज माफ नहीं किया है.

यह भी देखें

नसीमुद्दीन सिद्दीकी के कांग्रेस प्रवेश पर उभरे विरोध के स्वर

गुजरात निकाय चुनाव में भाजपा ने बाज़ी मारी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -