Blenders Pride Fashion Tour 2020 में बहुत खूबसूरत नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा
Blenders Pride Fashion Tour 2020 में बहुत खूबसूरत नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपना परचम लहराने वाली प्रियंका चोपड़ा को सभी पसंद करते हैं. वह अपने काम से कहीं अधिक अपने फैशन के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. ऐसे में हाल ही में प्रियंका की कुछ फोटोज सामने आई हैं. आप देख सकते हैं इनमे वह बेहतरीन लग रहीं हैं. जी दरअसल उनकी यह तस्वीरें Blenders Pride Fashion Tour 2020 की हैं.

वहीं इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने रैंप पर जलवे बिखेरे और उनका लुक काफी सेक्सी नजर आया. इस दौरान प्रियंका ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया और स्मोकी आईमेकअप, न्यूड लिप्स और स्टाइलिश हेयरडो उनके लुक्स को कॉम्पलीमेंट कर रहा था. वहीं रैंप पर प्रियंका बेहद कॉन्फिडेंट और खूबसूरत लग रही थीं और इस इवेंट में प्रियंका शो स्टॉपर थीं जो दिलकश दिखाई दे रहीं थीं. आप सभी को यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सिंगर निक जोनस संग शादी के बाद अमेरिका में ही रहती हैं.

वहीं वहां से वह काम के सिलसिले में मुंबई आती-रहती हैं. वहीं आजकल भी प्रियंका मुंबई में ही हैं. जी हाँ, अब बात करें उनके काम के बारे में तो प्रियंका साल 2019 में फिल्म द स्काई इज पिंक से अपना बॉलीवुड कमबैक किया लेकिन उनकी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं अब इस समय प्रियंका नेटफ्लिक्स की फिल्म व्हाइट टाइगर में काम कर रही हैं जिसमे उनके साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं.

LIVA Miss Diva 2020 के ग्रैंड फिनाले में कहर बरपाते नजर आए बॉलीवुड सितारे

इस हॉट मॉडल की कामुक अदाओं ने ढाया सोशल मीडिया पर अपना कहर

अपने बड़े अंग दिखा इस मॉडल ने बरपाया अपनी जवानी का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -