मान का मोदी को विशेषाधिकार हनन नोटिस
मान का मोदी को विशेषाधिकार हनन नोटिस
Share:

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि आम आदमी पार्टी से सांसद भगवंत मान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस जारी किया है. जिसमे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवंत मान पर कटाक्ष किया था. बता दे कि कल संसद में मान पर तंज कसते हुए पीएम ने कहा था कि शास्त्रों में तो ऋण लेकर घी पीने की चर्चा है लेकिन भगवंत मान होते तो कुछ और पीने की बात करते. उनके इस बयान से संसद में उपस्थित मान इसका विरोध करने के लिए खड़े भी हुए थे. वही उन्होंने आज विशेषाधिकार हनन नोटिस दे दिया है. पीएम द्वारा कही गयी इस बात का इशारा भगवंत मान की नशाखोरी की तरफ था.

खबरों की माने तो भगवंत मान ने बताया कि पीएम मोदी के इस तरह के बयान से बहुत आहत हुआ हू, जिसके चलते विशेषाधिकार हनन नोटिस जारी किया गया है. वही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओ द्वारा इसका विरोध भी किया गया. 

बता दे कि भगवंत मान पर संसद में शराब पीकर आने के आरोप लग चुके है. वही अन्य कार्यकर्मो में भी शराब पीकर जाने की खबरे आयी थी. हालांकि मान इन सब बातो का खण्डन कर चुके है. वही हाल में मोदी द्वारा ली इस चुटकी के कारण पीएम को विशेषाधिकार हनन नोटिस दिया गया है. 

भाजपा सत्ता में आई तो भर्तियों को लेकर जांच होगी और योग्य को नौकरी दी जाएगी

आज राज्यसभा में बहस का जवाब देंगे PM मोदी

वाइफ डिंपल ने अखिलेश को बोला बैटरी, रईस थीम पर यह विडियो हो रहा वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -