भाजपा सत्ता में आई तो भर्तियों को लेकर जांच होगी और योग्य को नौकरी दी जाएगी
भाजपा सत्ता में आई तो भर्तियों को लेकर जांच होगी और योग्य को नौकरी दी जाएगी
Share:

गाजियाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गाजियाबाद में उपस्थितों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने यहां मौजूद रहने वाले लोगों का आभार जताया कि सभी उन्हें सुनने के लिए आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आखिर कौन विधायक बने और कौन विधायक न बने इसका निर्णय करने के लिए और सरकार किसकी हो यह निर्णय करने के लिए नहीं है। यह चुनाव तो 14 वर्ष से उत्तरप्रदेश में विकास का वनवान है उस वनवास को समाप्त कर उत्तरप्रदेश में विकास की धारा बहाने का चुनाव है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव उत्तरप्रदेश का है कि नहीं है। आखिर यह उत्तरप्रदेश की सरकार बनाने के लिए है कि नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सपा ने 5 वर्ष में प्रदेश में क्या किया यदि वे इसका जवाब नहीं दे सकते हैं तो फिर उत्तरप्रदेश को उत्तम प्रदेश कैसे बनाऐंगे। उन्होंने कहा कि आपने चीजों का क्या क्या किया वह उत्तरप्रदेश की जनता भंली प्रकार जानती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जब अगला लोकसभा चुनाव आएगा तो मोदी सामने जाकर जवाब देगा कि सरकार ने क्या किया लेकिन अभी तो जिम्मेदारी आपकी है कि उत्तरप्रदेश के लिए आपकी सरकार ने क्या किया।

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के तौर पर सीएम चुना गया तो हमें लगा कि उत्तरप्रदेश के लिए जरूर कुछ करेगा लेकिन 5 वर्ष में आपने निराश किया। उन्होंने कहा कि सूरज ढलने के बाद कोई अकेली लड़की रात्रि में निकल सकती है क्या। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि क्या कारण है कि उत्तरप्रदेश की मां बेटी शाम को अकेली घर से बाहर निकल नहीं पाती हैं। जब आज भी बच्चियां निकलती हैं तो वहां खड़े लड़के टोका टोकी करते हैं।

ऐसे हालात आपने पैदा किए। सामाजिक बुराई को आपके नेताओं ने आश्रय दिया है। गुंडों का पाल कर रखा है। यदि हिम्मत हो तो आप उत्तरप्रदेश में अच्छी व्यवस्था कर सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में करीब 40 हजार शिकायतें दर्ज हैं। यदि 40 हजार शिकायतें दर्ज हों प्रति दिन बलात्कार, हत्या आदि हों तो फिर कैसे सरकार चल सकती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में कोई भी नौजवान कितना ही तेज रहा हो पढ़ने लिखने में भले ही कितने ही अच्छे माक्र्स लाया हो मगर क्या उसे नौकरी मिलेगी इसकी ग्यारंटी है क्या।

आखिर योग्यता होने के बाद भी नौकरी नहीं दी जाती है। इसका कारण क्या है उन्होंने राजनीति को जातिवाद के जहर से भर दिया है। इस कारण यूपी के नौजवान जिनका अधिकार है उनका अधिकार छिन लिया गया है। मैं आज गाजियाबाद की धरती है समूचे नौजवानों को जो कि यूपी के हैं यह आश्वासन देना चाहता हूं कि यूपी बीजेपी के लोगों ने अपने चुनावी घोषणापत्र में घोषणा की है यह एक संकल्पपत्र होता है। चुनावी घोषणापत्र नहीं होता है।

भाजपा ने संकल्पपत्र में लिखा है कि नौकरियों के घोटालों की जांच होगी और जो अधिकारी है उसे नौकरी दी जाएगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार ने दीमक की तरह भ्रष्टाचार को समाप्त कर दिया है। आखिर यह भ्रष्टाचार समाप्त होना चाहिए या नहीं होना चाहिए। क्या उत्तरप्रदेश में भ्रष्टाचार चालू रहेगा तो भ्रष्टाचार जाएगा क्या। जब तक यूपी की इस सरकार को नहीं बदला जाएगा तब तक भ्रष्टाचार समाप्त नहीं होगा यूपी का विकास नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नौकरियों में लिखिल परीक्षा होती है और इंटरव्यू में धक्का मार पद्धति चलती है।

एक नौजवान को 3 सेकंड मिलते हैं। उन्होंने कहा कि पहचान पहचान नहीं होती थी वह कालेधन का कारोबार था। गरीब मां अपने बेटे को नौकरी दिलवाने के लिए भ्रष्टाचार करने के लिए मजबूर होती थी खेती के लिए जमीन की कामना से भ्रष्टाचार होता था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि उत्तरप्रदेश ने मेरी बात नहीं मानी कागज को फाईल में बंद कर दिया। अपने पराए का भेद नहीं होगा और नोटों का बोझ नहीं होगा। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश हिंदुस्तान का उत्तम प्रदेश बन सकता है यदि सही सरकार चुनी जाए तो।

ओवैसी के तीखे बोल, इस बार यूपी में तीन तलाक की आवश्यकता है

वाइफ डिंपल ने अखिलेश को बोला बैटरी, रईस थीम पर यह विडियो हो रहा वायरल

उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस आज जारी करेगी अपना घोषणा पत्र

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -