94 साल की उम्र 'गोल्ड मेडल' जीतकर भारत लौटीं भगवानी देवी ने एयरपोर्ट पर किया डांस, वीडियो वायरल
94 साल की उम्र 'गोल्ड मेडल' जीतकर भारत लौटीं भगवानी देवी ने एयरपोर्ट पर किया डांस, वीडियो वायरल
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा की रहने वालीं भगवानी देवी ने 94 वर्ष की आयु में वर्ल्ड मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीतकर दुनियाभर में भारत का डंका बजा दिया। भगवानी देवी मेडल जीतकर भारत वापस आ गई हैं और दिल्ली हवाई अड्डे पर उनका जबरदस्त स्वागत किया गया। दिल्ली हवाई अड्डे पर उन्हें देखने के लिए उनके कई फैंस भी पहुंचे थे। इस दौरान भगवानी देवी ने डांस कर अपने जीत को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनके साथ उनके परिवार के लोग भी मौजूद थे।

 

दरअसल, फिनलैंड में आयोजित वर्ल्ड मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में तीन मेडल जीतकर भारत का नाम ऊँचा करने वालीं हरियाणा की भगवानी देवी दिल्ली हवाई अड्डे पर डांस करती नजर आईं।  डांस करते हुए उनका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं काफी खुश हूं कि दूसरे देश में मेडल जीतकर अपने देश का नाम रोशन करके आई हूं।

बता दें कि 94 वर्षीय भगवानी देवी डागर ने फिनलैंड के टेम्पेयर में हुए वर्ल्ड मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है। उन्होंने चैंपियनशिप में एक स्वर्ण और दो कांस्य पदक जीते हैं। उनकी जीत के साथ ही पूरे देश के लोग सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। उन्हें क्वीन ऑफ एथलेटिक्स भी कहा जा रहा है। खेल मंत्रालय ने भगवानी को उनकी बेहतरीन जीत पर बधाई दी है। इसके साथ ही अनुराग ठाकुर, हरदीप सिंह पुरी और पीयूष गोयल समेत कई बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी है।

'IPL में तो आप रेस्ट नहीं लेते..', भारत के मैचों में 'आराम' करने वाले खिलाड़ियों पर भड़के गावस्कर

Ind Vs Eng: शतक भले न सही, पूरी सीरीज में अगर कोहली 101 रन भी बना लें तो...

Ind Vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ पहला ODI आज, कोहली की जगह खेल सकता है ये बल्लेबाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -