हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता शिल्पा!
हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता शिल्पा!
Share:

टेलीविजन के चर्चित शो 'भाबीजी घर पर है' की पूर्व रही भाभीजी शिल्पा शिंदे के बारे में तो आप सभी को पता ही है कि उन्होंने शो अभी हाल ही में 'भाबीजी घर पर है' के निर्माता संजय कोहली पर अपनी और से जबरदस्त हमला करते हुए अपने बयान में कहा था कि, संजय ने मुझसे सेक्स की डिमांड की थी तथा इसके लिए उन्होंने शो के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ शारीरिक उत्पीड़न का केस भी दर्ज कराया था.

अब इस मामले में शिल्पा शिंदे ने इसी शो की एक और कमसिन हसीना अनीता भाभी यानि सौम्या टंडन को भी अपनी तरफ खींच लिया है. अभी हाल ही में अपने एक बयान में शिल्पा ने कहा है कि, जब संजय ने मुझसे सेक्स की डिमांड की तो मैंने सौम्या टंडन को बताया कि संजय गलत बातें करता है. और मुझे डर लगता है. उसने मुझे जवाब दिया - हमारी इंडस्ट्री में कोई रेप नहीं करता शिल्पा.

इसके आगे शिल्पा का कहना है कि लेकिन सौम्या ने मेरी बातें प्रोड्यूसर संजय की पत्नी बिनैफर को ज़रूर बताई क्योंकि दो दिन बाद ही उसने मुझसे कहा कि तुम शो छोड़कर जा सकती हो. तुम्हें अगर मेरा पति हॉट - सेक्सी कह दे तो पता नहीं तुम्हें क्या लगता है. इससे बेहतर है कि तुम जाओ, वरना मैं तुम्हारा करियर बर्बाद कर दूंगी.'  

शिल्पा शिंदे ने मीडिया को सुनाई अपनी आप बीती

Photos : देखिये अंगूरी भाभी का Glamorous अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -