'भाभी जी घर पर हैं' के अन-दिखे केरेक्टर्स
'भाभी जी घर पर हैं' के अन-दिखे केरेक्टर्स
Share:

एंड टीवी पर 2 मार्च, 2015 को शुरू हुआ कॉमेडी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' सीरियल की पॉपुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है, और हर वर्ग के लोग इसे एन्जॉय करते हैं. लेकिन इन सभी के साथ शो के कुछ केरेक्टर्स ऐसे हैं, जिनसे सभी लोग अनजान हैं. जी हाँ, शो में कुछ एक चीज़ों का ज़िक्र किया जाता है, जिन्हे आजतक कभी शो में फिल्माया ही नहीं गया है.

1. तिवारी की शॉप खोखा : तिवारी के कच्चे बनियान की शॉप का नाम अक्सर शो में आता है, लेकिन आज तक तिवारी को इस शॉप में नहीं दिखाया गया है.

2. यादराम : कई एपिसोड में बात-बात पर खीझने वाला शख्स नज़र आता है, जिसे सब 'यादराम का लौंडा' कहते हैं. हालाँकि यादराम आजतक टीवी में नहीं दिखा.

3. छपरा यूनिवर्सिटी : शो में विभूति, छपरा यूनिवर्सिटी के टॉपर हैं और वो अक्सर इसका नाम लेते रहते हैं. लेकिन इन्हे भी अभी तक दिखाया नहीं गया है.

4. झाखरकट्टी : सीरियल में अक्सर इस जगह की चर्चा होती है, लेकिन आज तक झाखरकट्टी को शो में कभी नहीं दिखाया गया.

शो में इन केरेक्टर्स के अलावा भी कई चीज़ें ऐसी हैं, जिनका अक्सर ज़िक्र होता रहता है, पर वह कभी सामने नहीं आई हैं. लेकिन जो भी हो, 'भाभी जी घर पर हैं' लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है. इस शो के सभी केरेक्टर्स अपने काम को इतने सटीक तरीके से निभाते हैं, कि लगता है कि यह कैरेक्टर उन्ही के लिए बना हुआ है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इन केरेक्टर्स पर होती है चर्चा, पर रहते हैं अपने ही शो से दूर

जिस शो में काम करते हुआ माँ का निधन उसी शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस

'नागिन 3' कलर्स पर नहीं बल्कि, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -