शिल्पा शिंदे के 'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने पर आसिफ शैख़ ने कही यह बात
शिल्पा शिंदे के 'भाबी जी घर पर हैं' छोड़ने पर आसिफ शैख़ ने कही यह बात
Share:

कॉमेडी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अब तक अनीता भाभी और अंगूरी भाभी के किरदार निभाने वाले अभिनेत्रियों को बदला जा चुका है। ऐसे में हाल ही में विभूति नारायण मिश्रा यानी एक्टर आसिफ शेख ने शो से जुड़ी कुछ बाते अपने फैंस के साथ शेयर की है। जी दरअसल आप सभी को याद ही होगा कि सबसे पहले इस शो में अंगूरी भाभी' का रोल शिल्पा शिंदे ने निभाया था। वही अब उनकी जगह शो में शुभांगी अत्रे नजर आती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial)

ऐसे में शिल्पा के शो छोड़ने पर आसिफ ने कहा, 'जब शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ने का फैसला किया, तो हमारे शो को बहुत बड़ा झटका लगा। लेकिन यह शो किसी एक व्यक्ति से नहीं चलाता। जब उन्होंने शो छोड़ दिया तो हमें पता था कि हमारी टीआरपी में गिरावट आएगी क्योंकि उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग थी। वह बहुत अच्छा काम कर रही थीं, लेकिन हमने हार नहीं मानी और कड़ी मेहनत की और शो को फिर से पटरी पर लाए। जब शुभांगी अत्रे आईं तो उन्होंने अंगूरी भाभी के रोल को बहुत अच्छे से पकड़ा।'

इसी के साथ उन्होंने अपने फेवरेट को-एक्टर के बारे में भी बातें की। जी दरअसल आसिफ की पसंददीदा को-एक्टर सौम्या टंडन है और उन्होंने उनके बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे सौम्या टंडन के साथ काम करने में बहुत मज़ा आया। क्योंकि जब शो शुरू हुआ तो अंगूरी अपने आप हिट हो गईं, लेकिन सौम्या का किरदार सबसे कठिन था क्योंकि वह एक सामान्य किरदार निभा रही थीं। वह एक बुद्धिमान, सुंदर और बहुत अच्छी तरह से जुड़ी हुई कलाकार हैं। मुझे उनके साथ काम करने में सबसे ज्यादा मजा आया। शो में हमारे दोनों किरदार एक साथ बढ़े।' वैसे आसिफ अब तक कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुके हैं।

पिता की कवितायेँ ना मिलने से भड़के अमिताभ, कहा- 'बहुत गुस्सा आ रहा है'

कोरोना के बीच झलका काम्या पंजाबी का दर्द, बोली- पति रोज PPE किट पहन ड्यूटी पर जाते थे।।।

नेहा ने शेयर की बिना मेकअप वाली तस्वीरें, पति ने किया ये कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -