भवानीपुर में ममता बनर्जी की जीत, बनी रहेंगी CM
भवानीपुर में ममता बनर्जी की जीत, बनी रहेंगी CM
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हाईप्रोफाइल सीट भवानीपुर से राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शानदार जीत हासिल की है। मिली जानकारी के तहत ममता बनर्जी ने इस उपचुनाव में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को 58000 वोटों से मात दे दी है। जी हाँ, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल ने अपनी हार स्वीकार की है और उन्होंने ममता को जीत की बधाई दी है। आप सभी को बता दें कि इस समय कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी के घर TMC कार्यकर्ताओं का जुटान है।

जी हाँ और यहां खेला होबे की धुन पर कार्यकर्ता थिरक रहे हैं। भवानीपुर में ममता बनर्जी की शानदार जीत की खबर को सुनकर बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतर आए हैं और खेला होबे की धुन पर थिरक रहे हैं। आप सभी को बता दें कि 21 राउंड के बाद ममता बनर्जी 58389 वोटों से आगे हुईं। मिली जानकारी के तहत ममता बनर्जी को कुल 84709 वोट मिले हैं, बीजेपी की प्रियंका टिबरेवाल को 26320 वोट मिले हैं। वहीं सीपीएम कैंडिडेट श्रीजीब को मात्र 4201 वोट हासिल हुए हैं। इस तरह से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भवानीपुर सीट पर शानदार जीत दर्ज की है। ममता बनर्जी के लिए ये सीट प्रतिष्ठा का विषय बना हुआ था और अब उनकी प्रतिष्ठा कायम रहने वाली है।

बीजेपी कैंडिडेट प्रियंका टिबरेवाल ने अपनी हार स्वीकार करते हुए कहा कि ''मैं हार स्वीकार करती हूं, लेकिन वे लोग कह रहे थे कि ममता 1 लाख वोट से जीतेंगी, लेकिन उन्हें लगभग 50 हजार वोट मिला है। मैं ममता बनर्जी को बधाई देती हूं लेकिन वह जिस तरह से चुनाव जीतीं है उसे सभी लोगों ने देखा है।'

Bypoll Result: जीत के करीब पहुंची ममता बनर्जी, EC ने दी यह चेतावनी

Bhabanipur bypoll result: जीत के करीब पहुंचीं ममता बनर्जी, जश्न मना रहे TMC कार्यकर्ता

26 हजार वोटों से आगे ममता बनर्जी, अखिलेश यादव ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -