26 हजार वोटों से आगे ममता बनर्जी, अखिलेश यादव ने दी बधाई
26 हजार वोटों से आगे ममता बनर्जी, अखिलेश यादव ने दी बधाई
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती जारी है। आप सभी को बता दें कि तीनों सीटों में भवानीपुर एक हाई प्रोफाइल सीट है जहां टीएमसी की सुप्रीमो ममता बनर्जी का मुकाबला भाजपा की प्रियंका टिबरेवाल और सीपीएम के श्रीजीव विश्वास से है। आप सभी जानते ही होंगे कि भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव का परिणाम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए काफी अहम है। जी दरअसल आज आने वाले परिणाम से ही यह साफ होगा कि ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद के लिए बनी रहेंगी या नहीं।

आप सभी को बता दें कि भवानीपुर के अलावा बंगाल के समसेरगंज और जंगीपुर में हुए उपचुनाव के परिणाम भी आएंगे। अब इन सभी के बीच खबर यह है कि, समसेरगंज और जांगीपुर सीटों पर भी टीएमसी आगे तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मुर्शिदाबाद की समसेरगंज और जांगीपुर सीटों पर भी आगे चल रही है। इन दोनों विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के लिए भी मतगणना चल रही है। वहीँ यह भी खबर मिली है कि भवानीपुर सीट में सीएम ममता अब 26 हजार से अधिक वोटों से आगे हैं और तेजी से बढ़त बना रही हैं।

वह सातवें राउंड के बाद भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल से 26 हजार से अधिक वोटों से आगे चल रही हैं। अब इन सभी के बीच अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को बधाई दी है। जी हाँ, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने जीत की घोषणा होने से पहले ही पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दे दी है। उन्होंने कहा कि है ये 'ममता दीदी की जो जीत है वही, सत्यमेव जयते की रीत' है।

बड़ी खबर! शाहरुख खान के बेटे आर्यन हुए गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में क्रूज कंपनी के CEO ने दिया ये हैरतअंगेज बयान

फेसबुक पर दोस्ती के बाद निकाले महिला के अश्लील फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -