Bypoll Result: जीत के करीब पहुंची ममता बनर्जी, EC ने दी यह चेतावनी
Bypoll Result: जीत के करीब पहुंची ममता बनर्जी, EC ने दी यह चेतावनी
Share:

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के मतगणना जारी है। इस बीच भवानीपुर सीट से सीएम ममता बनर्जी खुद उम्मीदवार है और अगर वह नहीं जीतती हैं तो उनके हाथ से CM का पद भी चला जाएगा। इसी के चलते उनका इस जगह से जीतना जरुरी है। अभी यहाँ वह लगभग 45, 000 वोट से आगे चल रही है। जी हाँ, हालाँकि इन सभी के बीच बंगाल में चुनाव के बाद होने वाली हिंसा को देखते हुए चुनाव आयोग ने चेतावनी दे डाली है।

हाल ही में चुनाव आयोग ने यह कह दिया है कि राज्य सरकार को सुनिश्चित करना चाहिये कि किसी भी तरह की हिंसा नहीं हो सकें। आप सभी को बता दें कि ममता बनर्जी जीत के काफी करीब पहुंच चुकी है। इसी के चलते यहाँ टीएमसी कार्यकर्ताओं का जोश भी सातवें आसमान पर है और सभी जश्न मना रहे हैं। इसी को देखते हुए चुनाव आयोग का यह फरमान बेहद अहम माना जा रहा है। आप सभी को बता दें कि चुनाव आयोग ने सीएम ममता बनर्जी से कहा है कि चुनाव परिणाम बाद किसी भी तरह के जश्न नहीं मनाया जाना चाहिये। इससे माहौल तनावपूर्ण हो सकता है।

आप सभी जानते ही होंगे कि ममता बनर्जी मई 2021 में संपन्न विधानसभा चुनाव में शुभेंदु अधिकारी से हार चुकी है। उस हार के बाद वे अपने परंपरागत सीट भवानीपुर से एक बार फिर मैदान में है। इस बार उनका मुकाबला बीजेपी के प्रियंका टिबरेवाल से है, लेकिन मतगणना से साफ हो गया है कि ममता बड़ी जीत हासिल कर सकती है।

Bhabanipur bypoll result: जीत के करीब पहुंचीं ममता बनर्जी, जश्न मना रहे TMC कार्यकर्ता

26 हजार वोटों से आगे ममता बनर्जी, अखिलेश यादव ने दी बधाई

By Poll Election Results: भवानीपुर में तीसरे राउंट की काउंटिंग जारी, ममता बनर्जी हैं आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -