‘फ्री में डाउनलोड करें The Kashmir Files’, इस मैसेज से रहें सावधान
‘फ्री में डाउनलोड करें The Kashmir Files’, इस मैसेज से रहें सावधान
Share:

बीते कुछ दिनों से, हाल ही में रिलीज हुई, ‘The Kashmir Files’ सुर्खियों में है। इस फिल्म को सभी के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म कश्मीरी पंडितों की परेशानियों को दिखाती है और इस फिल्म को लेकर देश में कई तरह के विचार सामने आ रहे हैं। इसी वजह से कई लोगों के मन में इस फिल्म के प्रति दिलचस्पी काफी बढ़ गई है और वह इस फिल्म को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। इस बीच कुछ लोग गलत फायदा उठाने की कोशिश कर रहे हैं। जी दरअसल कई जगहों पर वॉट्सएप पर इस फिल्म को फ्री में डाउनलोड करके देखने का एक लिंक शेयर किया जा रहा है और उस लिंक के खिलाफ पुलिस ने भी चेतावनी दी है।

जी दरअसल कुछ समय से वॉट्सएप पर एक मैसेज शेयर किया जा रहा है जिसमें कुछ लिंक्स दिए गए हैं, जिनको क्लिक करके आप इस फिल्म को घर बैठे, डाउनलोड करके देख सकते हैं। आप सभी को हम सतर्क करेंगे कि ये लिंक आपको फिल्म नहीं देखने देगा बल्कि ये हैकर्स की एक चाल है जिससे आपके फोन में वायरस डाला जा सकता है और फिर आपके अकाउंट से पैसे चोरी किये जा सकते हैं। जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसाब अपर पुलिस उपयुक्त (Additional Commissioner of Police) नोएडा, श्री रणविजय सिंह ने लोगों को इस मैसेज को लेकर सावधान किया है।

जी दरअसल उन्होंने लोगों को यह चेतावनी दी है कि वॉट्सएप पर इस फिल्म से जुड़े फ्री डाउनलोड लिंक्स के मैसेज पर ध्यान न दिया जाए, क्योंकि ये दरअसल हैकर्स का बिछाया जाल है जिससे वो स्मार्टफोन में मैलवेयर डालने का प्रयास कर रहे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि फिलहाल इन लिंक्स की वजह से किसी हैकिंग के मामले की खबर तो नहीं आई है लेकिन यह बात सच है कि इस तरीके को इस्तेमाल करके हैकर्स लोगों को ठग रहे हैं।

'कश्मीर मुगलों ने डिस्कवर किया', अमिताभ ने अपने डायलॉग पर मांगी माफ़ी!

Collection Day 6: छठे दिन 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री

'बच्चे की आंख पर बंदूक रखकर मार दिया, औरतों का खुली सड़क पर रेप किया', बोले द कश्मीर फाइल्स के राइटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -