'कश्मीर मुगलों ने डिस्कवर किया', अमिताभ ने अपने डायलॉग पर मांगी माफ़ी!
'कश्मीर मुगलों ने डिस्कवर किया', अमिताभ ने अपने डायलॉग पर मांगी माफ़ी!
Share:

अमिताभ बच्चन की फिल्म बेमिसाल का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल है। आप सभी को बता दें कि इस सीन में उन्होंने कश्मीर को मुगलों की खोज बताया था और अब इस समय कई लोग बॉलीवुड को प्रोपागैंडा फैलाने और झूठ फैलाने वाला बताकर फिल्म का यह सीन शेयर कर रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस क्लिप के वायरल होने के बाद अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट पर एक ऐसा ट्वीट दिखा जिस पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन का ट्वीट इशारों में है। अपने ट्वीट में उन्होंने कुछ साफ नहीं लिखा है कि वह किस बारे में लिख रहे हैं। हालांकि लोग इसके अलग-अलग मतलब निकाल रहे हैं।

आप सभी देख सकते हैं उन्होंने ट्वीट में लिखा है, 'हमको अब वो पता चल गया है, जो पहले कभी पता नहीं था।' उनके इस ट्वीट पर लोगों ने अमिताभ बच्चन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। कुछ लोग मान रहे हैं कि अमिताभ बच्चन ने कश्मीर में हुई त्रासदी के बारे में लिखा है तो कई लोगों का मानना है कि उन्होंने अपनी वायरल क्लिप के बारे में सफाई दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि वायरल क्लिप साल 1982 में आई फिल्म बेमिसाल की है।

इसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं, ''एक बात आपको मालूम है? प्रशांत तुझे नहीं मालूम तो सुन ले, इंडिया में जितने हिल स्टेशंस हैं, सब के सब अंग्रेजों ने डिस्कवर किए। एक कश्मीर ही है जिसे मुगलों ने डिस्कवर किया।' वहीं इस पर राखी कहती हैं, 'मुगलों का तो जवाब ही नहीं, उनका म्यूजिक देखिए, पेटिंग देखिए, आर्किटेक्चर देखिए।' आप सभी को बता दें कि इसी को लेकर अमिताभ को ट्रोल किया जा रहा है और बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग की जा रही है।

Collection Day 6: छठे दिन 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री

'बच्चे की आंख पर बंदूक रखकर मार दिया, औरतों का खुली सड़क पर रेप किया', बोले द कश्मीर फाइल्स के राइटर

'मैंने खुद कश्मीरी हिन्दुओं की हत्याएं देखीं हैं, माफ़ी मांगें मुस्लिम..', देखें चश्मदीद गवाह जावेद बेग का Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -