Collection Day 6: छठे दिन 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री
Collection Day 6: छठे दिन 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा अपना ही रिकॉर्ड, 100 करोड़ के क्लब में होगी एंट्री
Share:

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म, 'द कश्मीर फाइल्स' को बहुत प्यार मिल रहा है और अब इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अकल्पनीय प्रदर्शन किया है! जी दरअसल फिल्म ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। आप सभी को बता दें कि प्रभास की राधे श्याम और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी रिलीज़ ने इसे बिल्कुल भी प्रभावित नहीं किया और फिल्म ने धमाकेदार कमाई की। आज छठवें दिन, फिल्म ने अब तक की सबसे ज्यादा कमाई की है।

आप सभी को बता दें कि 11 मार्च को रिलीज़ हुई 'द कश्मीर फाइल्स' 1990 में कश्मीर विद्रोह के दौरान हुए कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार पर आधारित है। जी हाँ और फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी हैं। ऐसे में अब तक मिली जानकारी के तहत द कश्मीर फाइल्स ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 18 करोड़ रुपये कमाए थे और आज छठे दिन 19.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसका मतलब है अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 79.50 करोड़ रुपये हो गया है।

आप सभी को बता दें कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन इस हफ्ते फिल्म की कमाई से ज्यादा रहने की उम्मीद है। जी हाँ और कहा जा रहा है फिल्म जल्द ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश कर जाएगी। आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर 'द कश्मीर फाइल्स' की सफलता को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग माना जा सकता है। जी दरअसल अतीत में किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 3.55 करोड़ से शुरुआत करने के एक हफ्ते के बाद शतक नहीं लगाया है।

'द कश्मीर फाइल्स' के सेट पर लो हो गया था इस एक्ट्रेस का BP, जोर-जोर से लगी थी चिल्लाने

'मैंने खुद कश्मीरी हिन्दुओं की हत्याएं देखीं हैं, माफ़ी मांगें मुस्लिम।।', देखें चश्मदीद गवाह जावेद बेग का Video

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को मिलेगा ऑस्कर, विवेक अग्निहोत्री ने दिया दिल छू लेने वाला जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -