आदिवासी युवक की पिटाई मामले में बैतूल के एसपी पर गिरी गाज, बदले गए कई जिलों के पुलिस अधीक्षक
आदिवासी युवक की पिटाई मामले में बैतूल के एसपी पर गिरी गाज, बदले गए कई जिलों के पुलिस अधीक्षक
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में आदिवासी युवक को उल्टा करके पिटाई के मामले में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी को पद से हटा दिया गया है। अभी उनके स्थान पर किसी नए एसपी की नियुक्ति नहीं हुई है। सिद्धार्थ चौधरी का स्थानंतरण छिंदवाड़ा आठवीं सेनानी बटालियन में कर दिया गया है। पिछले दिनों आदिवासियों की पिटाई के मामले से सरकार की नाराजगी के चलते ये कार्रवाई की गई। जिले के पांचो विधायकों ने सीएम से एसपी की शिकायत की थी।

बुधवार देर रात शासन की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, बैतूल पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ चौधरी का तबादला कर दिया है। उन्हें छिंदवाड़ा में आठवीं बटालियन का सेनानी बनाया गया है। बीते दिनों आदिवासियों की पिटाई के दो मामले सामने आने के PASHCHA सरकार ने ये कार्रवाई की। सूत्रों के मुताबिक, बुधवार को ही जिले के पांचो विधायकों ने सीएम से भेंट कर पुलिस के ढीले बर्ताव की शिकायत की थी। जिस पर सीएम ने तत्काल कार्रवाई का आश्वासन दिया था तथा कार्रवाई हुई भी। देर रात तक एसपी का बैतूल से स्थानंतरण हो गया।  

सरकार की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, 12 पुलिस अफसरों का भी तबादला किया गया है। चंद्रशेखर सोलंकी को पुलिस महानिरीक्षक विसबल, इन्दौर रेंज, अनिल सिंह कुशवाह को पुलिस महानिरीक्षक जबलपुर जोन, जबलपुर बनाया गया है। जबकि अरविन्द कुमार सक्सेना को नई तैनाती पुलिस महानिरीक्षक, कानून एवं व्यवस्था / सुरक्षा, पुलिस मुख्यालय, भोपाल के पद पर की गई है। आर.आर.एस.परिहार को पुलिस महानिरीक्षक, पी.टी.आर.आई., पुलिस मुख्यालय, भोपाल बनाया गया है। वहीं,  विनीत खन्ना को पुलिस महानिरीक्षक, चयन और भर्ती पुलिस मुख्यालय, भोपाल के पद पर कर दिया गया है। हिमानी खन्ना को पुलिस महानिरीक्षक, महिला सुरक्षा, पुलिस मुख्यालय, भोपाल बनाया गया है। वहीं, मिथिलेश शुक्ला को पुलिस महानिरीक्षक, ग्वालियर रेंज बनाया गया है। अनुराग शर्मा की नई तैनाती पुलिस महानिरीक्षक अ.अ.वि., पुलिस मुख्यालय, भोपाल के पद पर की गई है। 

बैतूल के पुलिस अधीक्षक, दतिया के एसपी प्रदीप शर्मा को  उज्जैन जिले का नया पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। उज्जैन के SP सचिन शर्मा को अतिरिक्त आवासीय आयुक्त, मध्यप्रदेश भवन, नई दिल्ली भेजा गया है। नीमच के SP अमित तोलानी का स्थानंतरण सेनानी, 24वीं वाहिनी, विसबल, जावरा, रतलाम के पद पर किया गया है।

3 महीने में ख़त्म हो गई 90 फीसद ब्लॉकेज..! आयुर्वेद में मिला 'हार्ट अटैक' का रामबाण इलाज, वो भी निःशुल्क

इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्षविराम, BSF ने दिया मुंहतोड़ जवाब

कतर में मौत के चंगुल से निकलकर भारत लौटे कैप्टन सौरभ वशिष्ठ, सीएम पुष्कर धामी ने की मुलाकात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -