Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बुरी खबर
Vodafone Idea के यूजर्स के लिए बुरी खबर
Share:

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया (Vodafone Idea) ने ग्राहकों को झटका देते हुए देश के 8 सर्किल में डबल डाटा ऑफर को हटा दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महिने 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान के साथ डबल डाटा ऑफर को पेश किया था। इसके साथ ही  इन प्रीपेड प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डाटा मिलता था। डबल डाटा ऑफर के बाद यह 3 जीबी हो जाता था।इन सर्किल के यूजर्स को नहीं मिलेगा डबल डाटा ऑफर वोडाफोन-आइडिया के के मुताबिक, आंध्र प्रदेश, बिहार, गुजरात, केरल, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट,पंजाब और यूपी वेस्ट के यूजर्स को अब डबल डाटा ऑफर नहीं मिलेगा।

249 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को पहले इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा (1.5 जीबी + 1.5 जीबी डाटा) मिलता था। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में अब भी पहले की तरह अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स के लिए वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप उपलब्ध है। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

399 रुपये वाला प्लान  
डबल डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को पहले इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा (1.5 जीबी + 1.5 जीबी डाटा) मिलता था। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में अब भी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स के लिए वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप उपलब्ध है। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

599 रुपये वाला प्लान
डबल डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को पहले इस प्लान में रोजाना 3 जीबी डाटा (1.5 जीबी + 1.5 जीबी डाटा) मिलता था। हालांकि, यूजर्स को इस प्लान में अब भी अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स के लिए वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप उपलब्ध है। वहीं, इस पैक की वैधता 84 दिनों की है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर अहमदाबाद से आई अच्छी खबर, सरकार ने दी जानकारी

कोरोना वैक्‍सीन बनाने के करीब पहुंचा भारत, मिली बड़ी सफलता

इस समय 'डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन' ने किया था दोबारा राष्ट्रपति नहीं बनने का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -