ये है शानदार प्री-पेड रिचार्ज प्लान खास आपके लिए

देश की लगभग सभी टेलीकॉम कंपनियों ने लॉकडाउन को ध्यान में रखकर अपने ग्राहकों के लिए नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इन सभी प्लांस में उपभोक्ताओं को पर्यापत डाटा और अनलिमिडेट कॉलिंग की सुविधा मिली है। अगर ऐसे में आप भी अपने लिए किफायती कीमत वाले प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ खास प्लान लेकर आए हैं। इन सभी प्लान की कीमत 300 रुपये से कम है और इनमें आपको प्रतिदिन 1.5 जीबी से लेकर 4 जीबी तक डाटा मिलेगा। तो आइए जानते हैं इन रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से...

Airtel का 279 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को 4 लाख रुपये का जीवन बीमा और प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Jio का 249 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान में जियो के प्रीमियम एप्स को भी एक्सेस कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान 
वोडाफोन का यह प्लान बहुत खास है, क्योंकि यूजर्स को इसमें डबल डाटा ऑफर मिलेगा। इस ऑफर के तहत कंपनी यूजर्स को 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा देगी। साथ ही यूजर्स किसी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा यूजर्स वोडाफोन प्ले और जी5 एप को मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel का 249 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को एयरटेल एक्सट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 जैसे प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

माइक्रोसॉफ्ट ने लांच किया सरफेस हेडफोन 2 के लिए सर्फेस ऑडियो एप

हॉनर X10 वेरिएंट 20 मई को हो सकता है लॉन्च

टोनी हॉक्स प्रो स्केटर 1 और 2 रीमास्टर की लॉन्चिंग होगी इस साल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -