हॉनर X10 वेरिएंट 20 मई को हो सकता है लॉन्च

हॉनर X10 20 मई को चीन में आधिकारिक होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके साथ ही फोन को एक लॉन्च इवेंट में घोषित किए जाने की उम्मीद है जहां कंपनी कुछ अन्य घोषणाएं भी कर सकती है। लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन की कीमत और वेरिएंट ऑनलाइन लीक हो गए हैं| वहीं नए लीक के अनुसार, हॉनर X10 को मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के आधार पर चार वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। लीक से पता चलता है कि फोन 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज विकल्प के लिए 2,299 युआन पर खुदरा शुरू करेगा। फोन का 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट 2,599 युआन में उपलब्ध होगा। इसके साथ ही 8 जीबी रैम के साथ दो वेरिएंट उपलब्ध होंगे, जिसमें पहला 128 जीबी स्टोरेज और 2,899 युआन का प्राइस टैग स्पोर्ट करेगा। वहीं हॉनर X10 का उच्चतम संस्करण 256GB स्टोरेज और 3,199 युआन के प्राइस टैग के साथ आएगा। वहीं इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि फोन भारत में कब अपना रास्ता बना सकता है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  जब यह अंततः हो जाता है, तो उम्मीद करें कि चीनी बाजार के लिए जो कीमत बताई जा रही है, उससे बहुत अलग हो। वहीं चीन में डिवाइस रिपोर्टों के विनिर्देशों के बारे में बात करते हुए दावा किया गया है कि हॉनर एक्स 10 को किरिन 820 5 जी SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है और 4,200mAh की बैटरी पैक की जा सकती है। वहीं बाहर की तरफ, फोन को बड़े पैमाने पर डिस्प्ले को स्पोर्ट करने के लिए कहा गया है - 6.63-इंच आकार में - और कुल मिलाकर फोन को इसके 8.8 मिमी मोटाई के साथ पतला प्रोफाइल रखते हुए। ऐसा प्रतीत होता है कि फोन ने चीनी प्रमाणन वेबसाइट, TENAA पर अपना रास्ता बना लिया है, और यह भी कहा जाता है कि वह देश के MIIT प्रमाणन वेबसाइट पर उसी परमिट नंबर के साथ दिखाई देता है।

 वहीं फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है और यह 22.5W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। हैंडसेट में कंपनी के कस्टम स्किन के साथ एंड्रॉइड 10 ओएस चलने की संभावना है। कैमरों के लिए, यह पीठ पर कम से कम ट्रिपल कैमरा सेट-अप प्राप्त कर सकता है। फोन 163.7x76.5x8.8 मिमी माप सकता है। यदि आप नाम के बारे में भ्रमित हैं, तो ऑनर ​​ने कथित तौर पर डिवाइस को 10X कहने के खिलाफ फैसला किया ताकि आगामी रेडमी 10 एक्स के साथ भ्रम से बचा जा सके। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी हॉनर X10 के एक अधिक शक्तिशाली संस्करण पर भी काम कर रही है। अफवाहों का यह भी दावा है कि यह Kirin 985 SoC द्वारा संचालित किया जाएगा और इसमें 5G कनेक्टिविटी भी होगी।

टोनी हॉक्स प्रो स्केटर 1 और 2 रीमास्टर की लॉन्चिंग होगी इस साल

शॉर्ट वीडियो ऍप VMate के साथ मिलकर इन शूरवीर कोरोना योद्धाओं ने कोविड-19 के खिलाफ संभाला मोर्चा

ज़ी-5 की वेब सीरीज़ से डेब्यू कर रहे हैं करणवीर बोहरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -