माइक्रोसॉफ्ट ने लांच किया सरफेस हेडफोन 2 के लिए सर्फेस ऑडियो एप

आईओएस, एंड्रॉइड और विंडोज 10 के लिए उपलब्ध माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस ऑडियो ऐप अब गूगल प्ले स्टोर में दिखाई दे रहा है| इसके साथ ही मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है।ऑडियो साथी ऐप सरफेस हेडफ़ोन और ईयरबड्स उपयोगकर्ताओं को एक्सेसरीज़ का प्रबंधन करने के लिए एक्सेसिबिलिटी देता है| आपकी जानकारी के लिए बता दें की उनके ऑडियो प्रोफाइल को कई अन्य दिलचस्प कार्यों के बीच अनुकूलित करता है।

सरफेस ऑडियो ऐप द्वारा की जाने वाली विभिन्न अन्य चीजें उपयोगकर्ताओं को बैटरी की जानकारी की जांच करने, सेटिंग्स को निजीकृत करने, ध्वनि के लिए सेटिंग बदलने आदि की सुविधा देती है।आपकी जानकारी के लिए बता दें की Microsoft ने पिछले सप्ताह चार उत्पादों-सरफेस गो 2, सर्फेस बुक 3, सर्फेस गो 2, सरफेस हेडफोन्स 2 और सरफेस ईयरबड्स को क्रमशः 399 डॉलर, 1599 डॉलर, 249 और $ 199 से शुरू किया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सर्फेस हैडफ़ोन 2 में 20 घंटे के क्लीयर साउंड के साथ एंबिएंट नॉइज़ कंट्रोल के 13 लेवल आते हैं। इसके साथ ही सरफेस ईयरबड्स में सहज स्पर्श नियंत्रण की सुविधा है ताकि कोई फोन कॉल शुरू कर सके या बिना फोन निकाले गाने को बदल सके।

टोनी हॉक्स प्रो स्केटर 1 और 2 रीमास्टर की लॉन्चिंग होगी इस साल

शॉर्ट वीडियो ऍप VMate के साथ मिलकर इन शूरवीर कोरोना योद्धाओं ने कोविड-19 के खिलाफ संभाला मोर्चा

ज़ी-5 की वेब सीरीज़ से डेब्यू कर रहे हैं करणवीर बोहरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -