Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया अब तक का सबसे बेस्ट प्लान
Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया अब तक का सबसे बेस्ट प्लान
Share:

इंटरनेट के बिना एक दिन भी गुजारना आज के वक़्त में बहुत मुश्किल या यूं कहें, असंभव-सा है। स्मार्टफोन में वैसे तो आमतौर पर मोबाइल डेटा की सुविधा होती है लेकिन अधिकतर लोग घर पर ब्रॉडबैंड या वाईफाई का उपयोग करते है। यदि आप भी ब्रॉडबैंड यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए कुछ आकर्षक प्लान्स की जानकारी है इसमें आपको कम मूल्य में हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ OTT सब्सक्रिप्शन्स की सुविधा भी दी जा रही है। इन प्लान्स के सामने आपको जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के प्लान्स भी फीके लगने लग जाएंगे।।

Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया ये जबरदस्त Plan!: हम यहां जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) नहीं बल्कि एक्सीटेल (Excitel) कंपनी के ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारें में बात कर रहे है । एक्सीटेल फेस्टिव ऑफर (Excitel Festive Offer) के तहत कुछ शानदार प्लान्स ऑफर किए गए हैं इनमे हाई-स्पीड इंटरनेट और कई और बेनिफिट्स, बेहद कम मूल्य  में पेश किए जा रहे है।   

बेहद सस्ते हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान: एक्सीटेल (Excitel) के ब्रॉडबैंड प्लान्स का मूल्य 530 रुपये से शुरू हो जाती है। इस पहले प्लान की वैलिडिटी तीन महीनों की है। छह महीनों की वैधता वाले प्लान का मूल्य 564 रुपये है, 635 रुपये में नौ महीनों की वैलिडिटी वाले प्लान का लाभ उठाया जा सकता है और यदि आप एक वर्ष के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट चाहते हैं तो उसके लिए आपको 667 रुपये देने होंगे। इन सभी प्लान्स में 300Mbps की स्पीड पर इंटरनेट दिया जा रहा है। 

कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार बेनिफिट्स: जैसा कि हमने आपको अभी कहा है कि इन प्लान्स में 300Mbps की स्पीड पर इंनटर्नेट की सुविधा दी जा रही है। इतना ही नहीं, ये प्लान OTT बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इन प्लान्स में Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन तो फ्री में दिया जा रहा है लेकिन SonyLIV, Zee5, Voot Select, PlayBox TV और ऐसे 350 दूसरे चैनलस के लिए आपको एक मिनिमम चार्ज देना पड़ेगा।  Excitel OTT Standard Plan 100 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है और 200 रुपये देकर आप Excitel Premium Plan का लाभ उठा सकते हैं। 

सैमसंग को कड़ी टक्कर देने के लिए वीवो ने पेश किया नया फोन

पानी में भी तेजी से चलेगा ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

आखिर किस वजह से घट रही टेलीकॉम कंपनियों के यूजर्स की संख्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -