भारत के शानदार लैपटॉप 30,000 रुपये से कम कीमत पर
भारत के शानदार लैपटॉप 30,000 रुपये से कम कीमत पर
Share:

आजकल लोग अपनी सुविधा के लिए डेस्कटॉप की बजाय लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि इन डिवाइस को कही पर भी ले जाया जा सकता है। इसके साथ ही बैटरी से चलने के कारण इन्हें आसानी से चार्ज किया जा सकता है। यदि आप भी नया लैपटॉप खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो हम आपके लिए कुछ शानदार विकल्प लेकर आए हैं। इन सभी लैपटॉप की कीमत 30,000 रुपये से कम हैं और इनमें आपको उम्मीद से ज्यादा फीचर्स मिलेंगे। तो आइए इन लैपटॉप पर डालते हैं एक नजर...

Dell Vostro 15
डेल वोस्ट्रो 15 लोकप्रिय लैपटॉप में से एक है। इस लैपटॉप की कीमत 27,490 रुपये है। आपको इस लैपटॉप में 15.6 इंच का एचडी एलईडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1366 x 768 पिक्सल है। साथ ही इस लैपटॉप में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इंटेल कोर आई3 7th Gen प्रोसेसर, 4 जीबी रैम एक टीबी स्टोरेज दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने इस लैपटॉप में शानदार साउंड के लिए बिल्ट-इन माइक्रो-फोन, डुअल स्पीकर्स और मैक्स ऑडियो सिस्टम का सपोर्ट दिया है।

Lenovo Ideapad 
अगर आप लैपटॉप खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो लेनोवो आइडियापैड आपके लिए बेस्ट है। आपको इस लैपटॉप में 15.6 इंच का डिस्प्ले, डुअल स्पीकर्स, बिल्ट-इन माइक्रो-फोन, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक एचडीएमआई पोर्ट, 2 यूएसबी 3.0 पोर्ट और डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा इस लैपटॉप में इंटेल कोर आई3 7th Gen प्रोसेसर, 4 जीबी रैम एक टीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, इस लैपटॉप की कीमत 29,990 रुपये है।

HP 15 Ryzen
एचपी ने इस लैपटॉप को खास युवाओं के लिए पेश किया है। इस लैपटॉप की कीमत 26,990 रुपये है। आपको इस लैपटॉप में 15.6 का डिस्प्ले, रेजन 3 डुअल कोर प्रोसेसर, 4 जीबी रैम, एक टीबी स्टोरेज और दमदार बैटरी की सपोर्ट मिलेगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें डुअल स्पीकर्स, सिंगल डिजिटल माइक्रो-फोन, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक एचडीएमआई पोर्ट और 2 यूएसबी 3.0 पोर्ट दिए हैं। वहीं, यह लैपटॉप विंडो 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Acer Aspire 5
एसर ने इस लैपटॉप को खास बजट रेंज के ग्राहकों के लिए पेश किया है। इस लैपटॉप की कीमत 28,990 रुपये है। आपको इस लैपटॉप में 15 इंच का एचडी डिस्प्ले, इंटेल कोर आई3 7th Gen प्रोसेसर, चार जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज और डुअल स्पीकर्स का सपोर्ट मिलेगा। साथ ही बेहतर साउंड के लिए एसर ट्रू हारमनी तकनीक दी गई है। वहीं, यह लैपटॉप विंडो 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।  

उत्तराखंड में मनमाने तबादलों पर शासन की रोक

जानिये Jio, Airtel और Vodafone के शानदार प्लान

Vivo Z5x (2020) स्मार्टफोन से उठा पर्दा, मिलेगा तीन कैमरे का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -