जानिये Jio, Airtel और Vodafone के शानदार प्लान
जानिये Jio, Airtel और Vodafone के शानदार प्लान
Share:

लॉकडाउन के दौरान अगर आपका डाटा खत्म हो गया है और आपके लिए 1.5 जीबी डाटा वाले पैक काफी नहीं है, तो आप रोजाना 2 जीबी डाटा ऑफर करने वाले रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं। इन रिचार्ज प्लांस में आपको प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। तो चलिए जानते हैं इन खास रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से...

Jio का 249 रुपये वाला प्लान
अगर आप जियो के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है। आपको इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा कंपनी आपको कॉलिंग के लिए 1,000 नॉन-जियो मिनट देगी। हालांकि, आप जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। अन्य बेनेफिट्स की बात करें तो आपको इस प्लान में जियो प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Airtel का 298 रुपये वाला प्लान
अगर आप एयरटेल के उपभोक्ता हैं और 1.5 जीबी डाटा वाले पैक आपके लिए काफी नहीं है। तो आप इस रिचार्ज प्लान को चुन सकते हैं। आपको इस प्लान में प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। इसके अलावा आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर पाएंगे। साथ ही कंपनी आपको एयरटेल एक्सट्रीम, जी5 और विंक म्यूजिक प्रीमियम एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 28 दिनों की है।

Vodafone का 299 रुपये वाला प्लान
अगर आप वोडाफोन के ग्राहक हैं, तो यह प्लान आपके लिए एकदम बेस्ट है। क्योंकि आपको इस पैक में डबल डाटा ऑफर मिलेगा। कंपनी आपको इस ऑफर के तहत रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा यानी कुल 4 जीबी डाटा देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा आप इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 जैसे प्रीमियम एप को मुफ्त में इस्तेमाल कर पाएंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

Vodafone का 449 रुपये वाला प्लान
आपको इस प्लान में भी डबल डाटा ऑफर मिलेगा। कंपनी आपको इस ऑफर के तहत 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा देगी। साथ ही आप किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस अलावा आपको इस प्लान में वोडाफोन प्ले और जी5 एप की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन भी दी जाएगी। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

Motorola One Fusion+ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Google Maps आये नए फीचर्स, मिलेगी यह जानकारी

Apple को मिला वर्चुअल सेल्फी का पेटेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -