पुलिस ने चर्च में क्यों चलाई गोलियां
पुलिस ने चर्च में क्यों चलाई गोलियां
Share:

पुलिस ने एक चाकूधारी व्यक्ति को पैर  में गोली मार कर हिरासत में लिया, मगर पुलिस के अनुसार हमलावर की कोई आतंकवादी मंशा नहीं थी. मामला जर्मनी की राजधानी बर्लिन का है जहा पुलिस अधिकारी ने चर्च में चाकू के साथ मौजूद एक व्यक्ति के पैर में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया. हालांकि इस घटना के वक्त करीब 100 लोग चर्च के अंदर मौजूद थे और दो पुलिस अधिकारियों के मौके पर पहुंचने से पहले चर्च के कर्मचारियों ने इन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया.

संदिग्ध चाकूधारी व्यक्ति के मौजूद होने की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने चर्च के प्रवेश द्वारों पर घेराबंदी कर दी. पुलिस ने ट्वीट किया , ‘स्थानीय समयानुसार शाम चार बजे के बाद पुलिस ने बर्लिन के चर्च में उपद्रवी व्यक्ति को गोली मार दी.’ पुलिस ने कहा कि चाकूधारी व्यक्ति के पैर में गोली लगी है.पुलिस ने जिस व्यक्ति के पैर में गोली मारी, उनकी पहचान एक ऑस्ट्रियाई नागरिक के रूप में हुई है. उसकी उम्र 53 साल बताई जा रही है. इस घटना में एक पुलिस अधिकारी भी घायल हुआ है.

संदिग्ध हमलावर और घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ये व्यक्ति अजीब सा व्यव्हार कर रहा था और हंगामा कर रहा था.

 

इस पानी में 20 सेकंड में उबल जाएगा चावल

आकृतियों के भ्रम को कहते हैं पेरिडोलिया

अच्छे पर्यावरण के लिए वृक्षों का खासा महत्व रहता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -