इस दिन खुलगा बेंगलुरु का प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर
इस दिन खुलगा बेंगलुरु का प्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर
Share:

बेंगलुरु: इस्कॉन मंदिर लंबे समय बाद खुलने जा रहा है। मंदिर के अधिकारियों ने शनिवार को कहा कि करीब छह महीने बाद बेंगलुरु में COVID-19 की वजह से लॉकडाउन की कमान बंद होने के बाद इस्कॉन मंदिर फिर से खुलने जा रहा है। फिर से शुरू करने का विकल्प केंद्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार धार्मिक बैठकों पर सीमाओं को उठाने के मद्देनजर आता है।

इस्कॉन के सप्ताह के दिनों में खुलने का समय सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे और फिर 4 से 8 बजे तक है; सप्ताहांत में सुबह 9.30 बजे से रात 8 बजे तक, मंदिर ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा। मास्क पहनना कड़े नियमों का पालन करना अनिवार्य है, और सभी आगंतुकों के लिए अनिवार्य है, और एहतियाती उपाय के रूप में, 10 वर्ष से कम और 65 वर्ष से अधिक आयु के साथ ही गर्भवती महिलाओं को अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए मंदिर का दौरा न करने की सलाह दी गई है।

यह देखते हुए कि परियोजनाएं जैसे हाथ और पैर की सफाई, और थर्मल स्क्रीनिंग प्रक्रिया सभी आगंतुकों के लिए परिसर में की जाएगी, मंदिर ने कहा कि लिफ्ट एक सीमित क्षमता में चालू होंगी और केवल जरूरतमंदों के लिए, उपहार और पुस्तक काउंटर होंगे खुले, और 'कल्याण मंतप' जनता के लिए बुकिंग के लिए उपलब्ध होंगे। यह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर दैनिक दर्शन का आनंद भी ले सकता है। कर्नाटक विधानसभा ने अपने अनलॉक 5 दिशानिर्देशों में कहा कि लोगों को सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं पहनने के लिए 1000 रुपये तक का जुर्माना लगाया जाएगा। जुर्माना शहरी इलाकों में 1000 रुपये और ग्रामीण इलाकों में 500 रुपये है।

हाथरस मामला: द्रमुक सांसद कनिमोझी ने किया विरोध प्रदर्शन

संस्कार वाले बयान देने वाले बीजेपी विधायक को पड़ा भारी, कुमार विश्वास ने कही ये बात

केरल में एक पुलिसकर्मी यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -