बैंगलोर में पूरा बस स्टॉप उड़ा ले गए चोर, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग
बैंगलोर में पूरा बस स्टॉप उड़ा ले गए चोर, मामला जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Share:

बेंगलुरु: एक विचित्र और दुस्साहसिक कारनामे में, बेंगलुरु में चोर एक बस शेल्टर में चोरी करने में कामयाब रहे, जिसमें उसकी भारी स्टील संरचना भी शामिल थी, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये थी। बेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन (बीएमटीसी) के प्रबंधन के तहत कनिंघम रोड पर बस शेल्टर स्थापित होने के महज एक हफ्ते बाद यह दुस्साहसिक कृत्य हुआ।

अविश्वसनीय शरारत ने अधिकारियों को चोरी का मामला दर्ज करने के लिए प्रेरित किया, बेंगलुरु में बीएमटीसी बस शेल्टर के निर्माण के लिए जिम्मेदार कंपनी के एक सहयोगी उपाध्यक्ष एन रवि रेड्डी ने 30 सितंबर को शिकायत दर्ज कराई। हां, आपने सही पढ़ा, पूरी बात बस शेल्टर हवा में गायब हो गया, और किसी को भी आधिकारिक तौर पर गायब होने की रिपोर्ट करने में एक महीना लग गया।

यह पहली बार नहीं है कि बेंगलुरु में ऐसी चौंकाने वाली घटना घटी है। मार्च में, एचआरबीआर लेआउट में तीन दशक पुराना बस स्टैंड रहस्यमय तरीके से रातोंरात गायब हो गया। बस स्टैंड, जिसे 1990 में लायंस क्लब द्वारा दान दिया गया था, एक व्यावसायिक प्रतिष्ठान के लिए रास्ता बनाते हुए गायब हो गया। क्षेत्र के निवासी यह सोचकर अपना सिर खुजलाने लगे कि एक पूरा बस स्टैंड बिना किसी निशान के कैसे गायब हो सकता है। बीएमटीसी अधिकारियों के अनुसार, यदि बस शेल्टर को वास्तव में हटा दिया गया था, तो यह संभवतः बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) का काम था।

बस स्टॉप गायब होने की ये घटनाएं निश्चित तौर पर इन चोरों के दुस्साहस और साधन संपन्नता पर सवाल उठाती हैं. आख़िरकार, एक बस शेल्टर, स्टील संरचना और सब कुछ चुराना निश्चित रूप से आपराधिक घटनाओं की दुनिया में कोई छोटी उपलब्धि नहीं है।

MP में फिर हुआ शर्मनाक कृत्य! 9 वर्षीय मासूम के साथ 'जावेद' ने रातभर की दरिंदगी, सुबह रास्ते में छोड़कर हुआ फरार

1 ही युवक के साथ रिलेशन में थी मां-बेटी, दोनों के साथ शख्स ने बनाएं शारीरिक संबंध और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'हसीन दिलरुबा' और 'लैम्ब टू द स्लॉटर' की मिस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -