MP में फिर हुआ शर्मनाक कृत्य! 9 वर्षीय मासूम के साथ 'जावेद' ने रातभर की दरिंदगी, सुबह रास्ते में छोड़कर हुआ फरार
MP में फिर हुआ शर्मनाक कृत्य! 9 वर्षीय मासूम के साथ 'जावेद' ने रातभर की दरिंदगी, सुबह रास्ते में छोड़कर हुआ फरार
Share:

खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा से फिर एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 9 वर्षीय नाबालिग आदिवासी लड़की के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। इस घटना के पश्चात् स्थानीय लोगों में गुस्से का माहौल है। कहा जा रहा है कि बच्ची के पिता की मौत हो चुकी है तथा मां मानसिक रूप से कमजोर है। जो भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। कहा जा रहा है कि अपराधी ऑटो में बैठाकर बच्ची को अपने साथ ले गया। फिर रातभर उसके साथ गलत काम किया। फिर सुबह रास्ते में कहीं छोड़कर फरार हो गया। 

अपराधी की पहचान 40 वर्षीय जावेद के तौर पर हुई है। बच्ची ने प्रातः इस घटना की खबर पड़ोसी में रहने वाली महिला को दी। तुरंत ही वो बच्ची को लेकर थाने पहुंची तथा मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया तथा पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया। इस मामले पर ओम्कारेश्वर थाने के TI बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि अपराधी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के अतिरिक्त अनुसूचित जाति -जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम के तहत भी बलात्कार तथा गंभीर धाराओं के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसकी विवेचना कि जा रही है। बच्ची के लिए जो भी शासकीय सहायता दी जानी है उसके भी प्रयास किए जा रहे हैं। 

वही इस घटना की खबर प्राप्त होते ही लोगों में गुस्से का माहौल पैदा हो गया। बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद् के साथ ही अन्य हिन्दू संगठन भी थाने पहुंचे तथा अपराधी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। उन्होंने उज्जैन की घटना की भांति यहां भी आरोपी के घर को बुलडोजर से ध्वस्त करने की मांग कर थाना प्रभारी को  ज्ञापन भी दिया। पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसे पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है।  

1 ही युवक के साथ रिलेशन में थी मां-बेटी, दोनों के साथ शख्स ने बनाएं शारीरिक संबंध और फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

'हसीन दिलरुबा' और 'लैम्ब टू द स्लॉटर' की मिस्ट्री

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भीषण गोलीबारी, चपेट में आए 3 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -