पुलिस ने मारिजुआना रैकेट के अड्डों पर मारा छापा
पुलिस ने मारिजुआना रैकेट के अड्डों पर मारा छापा
Share:

बेंगलुरु में दिन-व-दिन ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ हो रहा है. हाल ही में, बेंगलुरु की पुलिस ने कालाबुरागी जिले के एक बकरी फार्म में भूमिगत संग्रहित 1 टन, 350 किलोग्राम और 300 ग्राम मारिजुआना जब्त किया. कॉलेज के छात्रों को ड्रग्स बेचने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक को गिरफ्तार करने के बाद शेषाद्रिपुरम पुलिस ने सबूत के रास्ते का पीछा किया और खेत में भूमिगत स्टोर की गई भारी मात्रा में मारिजुआना की खोज की . पुलिस ने मामले के संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया है. शेषाद्रिपुरम पुलिस ने बताया कि ' भारी मात्रा में मारिजुआना को ओडिशा से कर्नाटक सब्जी ट्रकों में लाया जा रहा था और आरोपी उन्हें राज्य भर में और यहां तक कि महाराष्ट्र में भी बांटने में शामिल थे . '

इसमें शामिल चारों में बेंगलुरु के 37 वर्षीय ऑटोरिक्शा चालक ज्ञानशेखर शामिल हैं, विजयपुरा के सिंगागी के 22 वर्षीय और 30 एकड़ के भूखंड के मालिक सिद्दूनाथ लावटे, जिन्होंने दो अन्य आपूर्तिकर्ताओं से मारिजुआना खरीदा और इसे बेंगलुरु और मुंबई पहुंचाया. बीदर के औराड निवासी 39 वर्षीय नागनाथ, जो लॉकडाउन के दौरान नीचे गए कपड़ों की दुकान के मालिक थे . पुलिस का कहना है कि उसने पिछले पांच महीनों में जीवन यापन करने के लिए कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ड्रग्स का सौदा किया था, और चंद्रकांत कालाबुरागी जिले के कालाजी निवासी 34 वर्षीय चंद्रकांत, जो बकरी के खेत के वारिस हैं, जहां मारिजुआना का भंडारण किया गया था.

आगे की जांच में खुलासा हुआ कि ये बड़ी खरीद या तो बीदर या कालाबुरागी से आ रही थी . पुलिस उपायुक्त (मध्य) अनुचेत और शेषाद्रिपुरम पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक (पश्चिमी रेंज) सौमेंद्र मुखर्जी को गिरफ्तार किया. सूचना के आधार पर 8 सितंबर को पुलिस ने बीदर और कालाबुरागी के बीच एनएच 50 के किनारे 150 किलोग्राम मारिजुआना की खेप पर घात लगाकर हमला किया था. एनएच 50 टोल गेट के पास लदान का परिवहन कर रहे दो लोगों नागनाथ और चंद्रकांत को हिरासत में लिया गया.

लश्कर-ए-तैयबा से था कोलकाता की छात्रा तानिया परवीन का ताल्लुक, NIA की चार्जशीट में खुलासा

सोनिया पर कंगना का करारा वार, कहा- क्या एक महिला होने के नाते आपको बुरा नहीं लगा ?

उत्तराखंड में दूसरे दिन लगातार सामने आए एक हजार से अधिक कोरोना के केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -