वीडियो कॉल पर युवक ने उतारे कपड़े और फिर जो हुआ सुनकर लगेगा झटका
वीडियो कॉल पर युवक ने उतारे कपड़े और फिर जो हुआ सुनकर लगेगा झटका
Share:

बेंगलुरु: बेंगलुरु से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ के व्हाइटफील्ड के एक 51 वर्षीय व्यक्ति के साथ सेक्सटॉर्शन का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है व्यक्ति से सेक्सटॉर्शन मामले में 1.3 लाख रुपए की वसूली की गई है। जी हाँ, खबरों के अनुसार शख्स का बदमाशों ने एक वीडियो कॉल रिकॉर्ड किया था, जिसमें उसने कपड़े उतार दिए थे। इस मामले में एक निजी फर्म के कर्मचारी और व्हाइटफील्ड के कन्नमंगला के निवासी सुजय (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को बताया कि उसने एक महिला होने का दावा करने वाले व्यक्ति के फेसबुक पर एक फ्रेंड रिक्वेस्ट अनुरोध को स्वीकार किया था। एक रिपोर्ट के अनुसार उसे 9 अक्टूबर की रात उस व्यक्ति का एक वीडियो कॉल आया।

उस दौरान फोन करने वाले ने उसे कपड़े उतारने के लिए कहा तो उसने अपने कपड़े उतार दिए और उसे गिरोह ने रिकॉर्ड कर लिया। वहीं बाद में बदमाशों ने उससे संपर्क किया और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने की धमकी दी। इसी के साथ ही बदमाशों ने पैसे की मांग की। ऐसे में उसने उन्हें कुछ हजार रुपये दिए। हालाँकि इसके बाद 10 अक्टूबर को सुजय को दो लोगों के फोन आए, जिन्होंने अपनी पहचान प्रमोद राठौड़ और संजय शर्मा बताया। इसके अलावा उन्होंने दावा किया कि वे दिल्ली क्राइम ब्रांच और एक लोकप्रिय वीडियो-शेयरिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के साइबर सेल विंग से संबंधित हैं।

इसी के साथ उन्होंने सुजय को बताया कि उसके कपड़े उतारते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया था। पैसे देने पर उन्होंने वीडियो डिलीट करने का वादा किया। उन बदमाशों पर विश्वास करते हुए सुजय ने उनके द्वारा प्रदान किए गए बैंक खातों में 1।2 लाख रुपये से अधिक ट्रांसफर किया। हालाँकि सुजय को बाद में एहसास हुआ कि उसे सेक्सटॉर्शन रैकेटर्स द्वारा ठगा गया था। उन्होंने मंगलवार को व्हाइटफील्ड सीईएन क्राइम पुलिस से संपर्क किया और मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

राजस्थान: पुष्कर में दर्दनाक हादसा, जिन्दा जल गई दो मासूम बच्चियां

आपस में भिड़े किन्नर, कपड़े उतारकर बताया 'कौन असली-कौन नकली'

'धर्म के नाम पर अधिकार मांगना गलत', बोले राज्यपाल आरिफ मोहम्मद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -