आपस में भिड़े किन्नर, कपड़े उतारकर बताया 'कौन असली-कौन नकली'
आपस में भिड़े किन्नर, कपड़े उतारकर बताया 'कौन असली-कौन नकली'
Share:

सारण: बिहार के सारण से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है यहाँ उस समय हंगामे का माहौल हो गया जब असली और नकली किन्नर आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते इस झगड़े को देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। बीच-बचाव कराने के किसी की भी हिम्मत नहीं हुई। ये हाई वोल्टेज बवाल लगभग 2 घंटे तक चला। इस बीच ट्रैफिक भी थम गया। तत्पश्चात, सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों को थाने ले गई।

वही घटना मशरक प्रखंड के महावीर चौक के पास की है। किन्नरों का आरोप है कि बुधवार शाम मशरक बाजार इलाके में नकली किन्नर बनकर व्यक्ति दुकानदारों से रुपया मांग रहा था। खबर प्राप्त होते ही किन्नर मौके पर पहुंचे। तत्पश्चात, दोनों पक्षों में कहासुनी आरम्भ हुई। मामला गर्म होता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वही दोनों पक्षों में स्वयं को असली एवं नकली बताने का सिलसिला आरम्भ हो गया। इसी बीच किन्नरों ने लोगों से पैसे मांगने वाले व्यक्ति की पहचान उजागर करने के लिए उसके कपड़े उतारने आरम्भ कर दिए। इतना ही नहीं स्वयं को असली किन्नर साबित करने के लिए किन्नरों ने भी कपड़े उतार दिए। ये घटनाक्रम बहुत देर तक चलता रहा। इसी अफरा-तफरी की स्थिति के बीच पुलिस की एंट्री हुई। पुलिस दोनों पक्षों को थाने लेकर गई। थाने में किन्नरों ने बताया कि वो प्रत्येक वर्ष होली-दीवाली में दुकानदारों से पैसे लेते हैं। मगर बाजार में पहुंचने पर पता चला कि कोई और किन्नर यहां आकर रुपया ले गया। तत्पश्चात, किन्नरों ने उसकी खोज आरम्भ की। इसी के चलते बाजार में ही वो किन्नर मिला। जिसे किन्नरों ने पकड़कर खूब पीटा। किन्नरों ने बताया कि ये किन्नर नहीं बल्कि आदमी है। इसकी पत्नी और बच्चे भी हैं। पुलिस के समझाने एवं नकली किन्नर के मांफी मांगने पर मामला शांत हुआ।

Facebook पर दोस्ती के बाद की शादी, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

कानपुर: अवैध मकान तोड़ने गई पुलिस पर पथराव, 3 पुलिसकर्मी घायल, Video

दिवाली पर मंडराया बारिश का ख़तरा ! जानिए क्या बोला मौसम विभाग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -