महिला पुजारी पर आधारित होगी यह बंगाली फिल्म, कई प्रथाओं को तोड़ती आएगी नजर
महिला पुजारी पर आधारित होगी यह बंगाली फिल्म, कई प्रथाओं को तोड़ती आएगी नजर
Share:

कई लोग कोलकाता में और सोशल मीडिया पर महिला पुजारी के बारे में जानते हैं. इस बार इस रोल को अभिनेत्री  ऐतवारी चक्रवर्ती निभाने वाली है. बंगाल सिनेमाजगत की जानी मानी निर्माता अरिता मुखोपाध्याय की फिल्म 'ब्रह्मा ज्ञान गुप्ता कम्मति' में  ऐतवारी चक्रवर्ती पुरोहिती की भूमिका निभाने वाली है. 

इस फिल्म को लेकर अपने बयान में अरिता ने कहा कि,"ऐसा कोई पेशा नहीं है जहाँ महिलाओं को प्रवेश करने की अनुमति नहीं है. महिलाएँ घर में पूजा समारोह में अपना योगदान देते है और पूजा भी करती है. लेकिन पुरुष पुजारी की सीट पर बैठा नजर आता है. इस फिल्म में अदाकारा कई भ्रंतियों को तोड़ती नज़र आएगी. इसके अलावा उन्होने आगे कहा कि फिल्म में अदाकारा ”पुजारी की पूजा करने के अलावा, शादी समारोह में भी पूजा करते नजर आएगी.

बता दे कि फिल्म में अदाकारा जादवपुर विश्वविद्यालय में एक संस्कृत प्रोफेसर हैं. जो शिक्षण के साथ-साथ पुरोहिती भी करती हैं. संस्कृत में माहिर होने के बावजूद भी, उन्होंने इस पेशे में एक महिला के रूप में कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है.ये फिल्म दर्शकों के लिए रोमांचक होगी जिसमें महिला पूजारी का अनोखा चेहरा और परम्पराओं की वजह से मिलने वाली चुनौतीयों को देखने को मिलेगा. हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार में फिल्म में महिला पुजारी के साथ एक असिसटेंट देखने को मिलेगा जिसका रोल भी बहुत दिलचस्प है. फिल्म में पुजारी के रूप में एक महिला को संस्कृत के मंत्रों का उच्चारण करते दिखाया जाने वाला है. 

कन्नड़ के सीरियल अग्निसाक्षी में साननिधि सभी से अपनी प्लान बदलने का फैसला लिया

बिगबॉस कन्नड़ 7 : किशन ने लगाया कैप्टन हरीश पर गलत फैसले का आरोप

बिग बॉस मलयालम 2 में आ सकते है यह सेलिब्रटीज़, यहाँ है पूरी लिस्ट 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -