नहीं रहे बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी, विफल हुई डॉक्टर्स की अंतिम कोशिश
नहीं रहे बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी, विफल हुई डॉक्टर्स की अंतिम कोशिश
Share:

दिग्गज बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का देहांत हो गया है। 85 साल की उम्र में सौमित्र चटर्जी दुनिया को अलविदा कह गए। वे काफी वक़्त से बीमार चल रहे थे तथा हॉस्पिटल में एडमिट थे। चिकित्सकों ने उन्हें स्वस्थ करने के बहुत प्रयास किये। किन्तु सौमित्र चटर्जी की स्थिति दिनों दिन खराब हो रही थी। अभिनेता को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया था, वे उपचार का रिस्पॉन्स नहीं कर रहे थे। अंत में 15 नवंबर को दोपहर 12।15 बजे सौमित्र चटर्जी ने अंतिम सांस ली। 

सौमित्र चटर्जी के दुनिया को अलविदा कह जाने से उनके प्रशंसक तथा स्टार्स को झटका लगा है। सोशल मीडिया पर सौमित्र चटर्जी को याद कर प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें, सौमित्र चटर्जी को COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के पश्चात् 6 अक्टूबर को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। COVID-19 से तो वे स्वस्थ हो गए थे। किन्तु कोविड एन्सेफैलोपैथी के कारण उनकी हेल्थ पर बुरा प्रभाव पड़ा था।

न्यूरोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, कार्डियोलॉजी, क्रिटिकल केयर मेडिसिन के एक्सपर्ट्स की एक बड़ी टीम बीते 40 दिनों में सौमित्र चटर्जी के स्वास्थ्य को फिर पटरी पर लाने की कोशिश कर रही थी। किन्तु कोई भी प्रयास सफल नहीं हो पा रहे थे। सौमित्र चटर्जी बांग्ला इंडस्ट्री की बड़ी शख्सियत थे। उन्होंने 1959 में फिल्म 'अपुर संसार' से अपने करियर का आरम्भ किया था। सौमित्र ने ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर सत्यजीत रे के साथ 14 मूवीज में काम किया था। 

दिवाली पर कुछ इस अंदाज में नजर आए बॉलीवुड सेलेब्स, देंखे ये तस्वीरें

बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की सेहत बिगड़ी, ठीक करने की अंतिम कोशिश जारी

वीडियो शेयर कर राहुल गाँधी ने दी दीपावली की शुभकामनाएँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -