बड़ा झटका! नहीं रहे अभिषेक, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
बड़ा झटका! नहीं रहे अभिषेक, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
Share:

बंगाली सिनेमा जगत से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल फैंस के लिए फिल्म और टेलीवजन इंडस्ट्री से एक दुखभरी खबर सामने आई है। मिली जानकारी के तहत इस इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अभिषेक चटर्जी का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि अभिनेता की उम्र महज 58 वर्ष थी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक चटर्जी का निधन दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ है। कहा जा रहा है अभिषेक के निधन से उनके फैंस सदमे में हैं और सभी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। फिलहाल अभिषेक के जाने से बंगाली फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है।

आपको बता दें कि वह इस इंडस्ट्री के पॉपुलर अभिनेता थे, जिन्होंने कई हिट सीरियल के अलावा फिल्मों में काम किया है। सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, बीते कल यानी 23 मार्च को अभिनेता एक शो की शूटिंग कर रहे थे, तभी उनकी अचानक ही तबीयत खराब हो गई। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेट पर ही उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी, जिसके बाद वहां मौजूद लोग उन्हें अस्पताल ले जा रहे थे।

हालाँकि अभिषेक चटर्जी अस्पताल जाने की बजाय घर चले गए और उसके बाद अभिनेता के परिवार वालों ने डॉक्टर को बुलाया और फिर अभिषेक का इलाज किया गया। हालाँकि उन्हें बचाया ना जा सका और देर रात उन्होंने अंतिम सांस ली। इन दिनों दिल का दौरा पड़ने से निधन की खबरें बढ़ती जा रही हैं और इसी के चलते अब तक कई सेलेब्स ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। 

सावधान! खटमल से फ़ैल रहा खतरनाक वायरस, फेल हो रहे बॉडी के कई ऑर्गन्स

नहीं रहा भारतीय न्यायपालिका का एक मजबूत स्तम्भ, पूर्व CJI रमेशचंद्र लाहोटी का दुखद निधन

कुशीनगर में टॉफी खाकर बच्‍चों की मौत का मामला, सूंघते-सूंघते आराेपियों के घर पहुंचा खोजी कुत्‍ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -