प्रो कबड्डी लीग में बंगाल वॉरियर्स ने अपने नाम की दूसरी जीत
प्रो कबड्डी लीग में बंगाल वॉरियर्स ने अपने नाम की दूसरी जीत
Share:

बंगाल वारियर्स ने बुधवार को बेंगलुरु के श्री कांतीरवा इंडोर स्टेडियम में प्रो कबड्डी सीजन 9 में बेंगलुरु बुल्स को 42-33 से मात देकर निरंतर दूसरी जीत अपने नाम कर लिया है। वॉरियर्स के लिए कप्तान मनिंदर सिंह 11 अंकों के साथ स्टार परफॉर्मर रहे, जबकि रेडर श्रीकांत जाधव ने 6 अंकों का योगदान दे डाला है। 

गिरीश मारुति एर्नाक ने शुरुआत में ही कुछ शानदार टैकल किए और बंगाल वॉरियर्स ने 3-1 से बढ़त हासिल हुई है। हालांकि अमन ने श्रीकांत जाधव का सामना किया और कुछ ही क्षणों के उपरांत भरत ने 10वें मिनट में बुल्स को 5-4 से बढ़त दिलाने में सहायता करने के लिए रेड की। अमन के नेतृत्व में बुल्स की रक्षात्मक इकाई ने शीर्ष फॉर्म का प्रदर्शन किया और 12वें मिनट में मैट पर वॉरियर्स को केवल 2 खिलाड़ियों तक सीमित कर चुके है। जिसके उपरांत बुल्स ने 17वें मिनट में ऑल आउट कर 14-9 से बढ़त हासिल कर ली है। लेकिन मनिंदर सिंह द्वारा शानदार प्रदर्शन से वारियर्स ने वापसी की और पहले हाफ के अंत तक 15-14 से बढ़त अपने नाम कर ली है। 

बंगाल वॉरियर्स ने फिर अपनी गति पकड़ी और दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में ऑल-आउट की सहायता से अपनी बढ़त 20-17 तक बढ़ा चुके है। मनिंदर ने रेड पॉइंट के साथ चिप लगाना जारी रखा क्योंकि वॉरियर्स ने 28वें मिनट में 27-18 से 9 अंकों की बढ़त हासिल कर ली है। क्षण भर  के उपरांत बंगाल वारियर्स ने मैच पर पूर्ण नियंत्रण करने के लिए एक और ऑल-आउट कर चुके है। विकाश कंडोला ने मैच के अंतिम कुछ मिनटों में कुछ रेड की, लेकिन बेंगलुरु बुल्स वारियर्स को नहीं पकड़ सका। बंगाल वारियर्स ने अंततः अपनी बढ़त बनाए रखी और ​​जीत अपने नाम कर लिया है। 

AIFF ने उठाया बड़ा कदम, खिलाड़ियों के लिए इस चीज की करेगा कार्रवाई

विष्णु और वैदेही ने फेनेस्टा ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान

BCCI चीफ पद से हटने पर गांगुली ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या बोले 'दादा' ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -