बंगाल: पुलिस हिरासत में छात्र को पीटा, अपमान के कारण घर आकर फंदे पर झूला युवक
बंगाल: पुलिस हिरासत में छात्र को पीटा, अपमान के कारण घर आकर फंदे पर झूला युवक
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक मैनेजमेंट के स्टूडेंट को पुलिस हिरासत में पीटे जाने का इल्जाम लगा है. परिवार का आरोप है कि उस अपमान के चलते बागुईआटी में युवक ने ख़ुदकुशी कर ली. इस घटना को लेकर शनिवार को बागुईआटी के विद्यासागर पल्ली में माहौल गरमा गया, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो स्थानीय निवासियों ने उन्हें घेरकर विरोध प्रदर्शन चालू कर दिया.

रिपोर्ट के अनुसार, मृत युवक का नाम ऋत्विक गुप्ता है. वह शहर के एक जाने माने प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत थे. वह हॉस्पिटैलिटी मैनेजमेंट के स्टूडेंट भी थे. गुप्ता की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. स्थानीय सूत्रों के अनुसार, 29 तारीख यानी गुरुवार को काम के बाद अस्पताल से घर जाते वक़्त बागुईआटी जागृति संघ क्लब के नजदीक कुछ स्थानीय लोगों ने युवक को घेर लिया और उसकी पिटाई कर दी. बाद में उसे बागुईआटी पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आरोप था कि ऋत्विक बाइक पर सवार होकर महिलाओं से छेड़खानी कर रहा था. उस आरोप में युवक को अरेस्ट कर बारासात कोर्ट ले जाया गया. जमानत पर रिहा होने के बाद युवक 30 तारीख को बागुईआटी के जोरदा बागान स्थित अपने घर वापस आया. शनिवार सुबह उनके फ्लैट के भीतर उनका शव फंदे से लटकता हुआ मिला. परिवार का आरोप है कि पुलिस ने उसे अरेस्ट करने के बाद पीटा था। यहां तक ​​कि प्राइवेट अस्पताल ने भी उनके खिलाफ शिकायत कर दी थी. अपमानित होकर युवक ने ख़ुदकुशी कर ली.

अब मर्द भी कर सकते है सेविंग के बाद इस चीज का इस्तेमाल, नहीं होगी किसी भी तरह की जलन

तीन पुरुष मित्रों के साथ होटल में थी पत्नी, पति ने CCTV फुटेज निकाला तो...

लिफ्ट देने के बहाने दलित युवती को ले गया जंगल, किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो, दरिंदा तस्लीम गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -