पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आई प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड
पहली बार इतनी खूबसूरत नजर आई प्रियांक शर्मा की गर्लफ्रेंड
Share:

आए दिन बिकिनी पहनकर अपने हॉट अंदाज दिखाने वाली बनफ्शा सुनवाला ने हाल ही में टाइम्स फैशन वीक में अपने जलवे दिखाए हैं. जी हाँ, टाइम्स फैशन वीक में बनफ्शा ने शानदार अंदाज दिखाया और उस दौरान वह काफी सेक्सी अंदाज में नजर आईं. उस दौरान उन्होंने जो गाउन पहना था वह वाकई में शानदार लग रहा था और उस गाउन में उनकी खूब तारीफें भी हुईं. एक तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Oh oh jaana jaaanaaaa dhunde tujhe deewanaaa ( please avoid my knack of constantly doing this because it’s gonna happen quite often) Aaj ka LUKZZZZStyled by @srishti_bhagia Makeup @makeupcalories Hair @makeup.artist.anusha

इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि बनफ्शा सुनवाला बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकीं हैं और उस दौरान वह प्रियांक शर्मा के साथ काफी क्लोज नजर आईं थीं. बनफ्शा जब बिग बॉस के घर में गईं थीं तो उन्होंने यह जानते हुए भी प्रियांक से नजदीकियां बढ़ाई थीं कि प्रियांक का अफेयर टीवी एक्ट्रेस दिव्या से है और दिव्या उनकी अच्छी दोस्त है.

ऐसे में उस समय बनफ्शा ने बयान भी दिया था और उन्होंने कहा था ”हर कोई इस बात के लिए मुझे ही क्यों ज़िम्मेदार समझ रहा है. प्रियांक हर दिन अपना बयान बदल देता है.' आप सभी को यह पता ही होगा कि बनफ्शा सुनवाला अक्सर ही अपनी बिकिनी फोटोज के कारण चर्चाओं में रहीं हैं लेकिन इस बार वह टाइम्स फैशन वीक में रैम्प वाक के दौरान चर्चाओं में आ गईं हैं.

टाइम्स फैशन वीक में जलवे बिखेरतीं नजर आईं मौनी रॉय

बिग बॉस 12: खोल जाएगा सलमान का खून, देंगे सबको घर से बाहर निकालने की धमकी

इन्होने किया कपिल संग काम करने से इंकार, कहा- 'मैं दोबारा इस ड्रामे का हिस्सा नहीं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -