ऋतिक रोशन के भाई संग रिलेशनशिप में थी रिद्धिमा, ब्रेकअप पर खुद कही ये बड़ी बात

ऋतिक रोशन के भाई संग रिलेशनशिप में थी रिद्धिमा, ब्रेकअप पर खुद कही ये बड़ी बात
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडिता को सीरियल 'बहू हमारी रजनीकांत' से घर-घर में 'रोबोट बहू' के तौर पर विशेष पहचान मिली। रिद्धिमा को आज भी लोग उसी सीरियल के लिए जानते हैं। मगर कम ही लोगों को ये पता है कि रिद्धिमा 10 वर्षों तक ऋतिक रोशन के कजिन ब्रदर ईशान रोशन संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। किन्तु अफसोस उनका ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। वर्षों पश्चात् रिद्धिमा ने ईशान संग अपने ब्रेकअप पर बात की तथा बताया कि आखिर उनका रिश्ता क्यों चल नहीं पाया। 

ऋतिक के कजिन ब्रदर ईशान संग अपने रिलेशनशिप पर रिद्धिमा ने कहा- हमारा रिश्ता काफी खूबसूरत और सक्सेसफुल था। वो इंसान मेरे परिवार की भांति था और वो हमेशा परिवार की तरह रहेगा। मैं जब 18 वर्ष की थी, तब मैंने डेट करना शुरू किया था। 10 वर्षों तक हम रिलेशनशिप में रहे थे। हमारी दोस्ती तो हमेशा रहेगी। मगर फिर सवाल ये है कि रिश्ता चला क्यों नहीं? तो मुझे लगता है कि जब आप यंग ऐज में रिलेशनशिप में होते हैं तथा जब लाइफ में ग्रो होते हैं तो हर इंसान के अपने अलग सपने होते हैं। हर 5 वर्षों में इंसान बदल जाता है। समय के साथ लोगों में परिवर्तन आते रहते हैं। हम लोग अब बात नहीं करते हैं, लेकिन इतना है कि यदि कभी एक दूसरे की आवश्यकता पड़े तो हम दोनों एक दूसरे के लिए हाजिर रहेंगे। एक्स बॉयफ्रेंड ईशान रोशन के बारे में रिद्धिमा आगे बोलीं- वो एक शानदार इंसान हैं। वो अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर चुके हैं। 

रिद्धिमा ने कहा कि जब ईशान संग उनका ब्रेकअप हुआ तो वो टूट गई थीं। रिद्धिमा ने कहा- मेरा ब्रेकअप साल 2016 में हुआ था, जब मुझे फेम-सक्सेस मिल रही थी। मेरा एक पार्ट बहुत खुश था, क्योंकि मैं सफलता देख रही थी। मगर मेरा दूसरा पार्ट तकलीफ में था। वो काफी दर्दभरा समय था। रिद्धिमा ने बताया कि ईशान संग ब्रेकअप के पश्चात् वो एक रिलेशनशिप में थीं। मगर उस रिश्ते में उन्हें इमोशनली अब्यूज किया गया, इसलिए उनके लिए वो रिश्ता बिल्कुल मायने नहीं रखता। रिद्धिमा ने ये भी बताया कि वो इन दिनों किसी लड़के को डेट कर रही हैं। मगर प्यार जैसा अभी कुछ नहीं है। लेकिन सबकुछ ठीक रहा तो उनका रिश्ता आगे बढ़ सकता है। बता दें कि ईशान म्यूजिक कंपोजर राजेश रोशन के बेटे हैं। वो कजिन ब्रदर ऋतिक के बहुत क्लोज हैं।

सलमान खान से जुड़े इस किस्से के बारे में नहीं जानते होंगे आप, सुनील शेट्टी ने किया खुलासा

बिग बॉस में नजर आ सकते है बॉलीवुड के ये स्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर अवनीत कौर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -