अब दलजीत कौर का सामान नहीं फेंक पाएंगे निखिल पटेल, एक्ट्रेस ने उठाया ये सख्त कदम

अब दलजीत कौर का सामान नहीं फेंक पाएंगे निखिल पटेल, एक्ट्रेस ने उठाया ये सख्त कदम
Share:

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर एक बार फिर सुर्खियों में हैं, इस बार उनकी शादीशुदा जिंदगी में आई दिक्कतों की वजह से। 2023 में केन्याई बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी करने के महज आठ महीने बाद ही इस जोड़े ने अलग होने का फैसला किया है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि शादी के कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में खटास आने लगी थी, दलजीत कौर ने आरोप लगाया था कि निखिल पटेल विवाहेतर संबंध में शामिल थे।

इन आरोपों के जवाब में निखिल पटेल ने किसी भी तरह की गड़बड़ी से साफ इनकार करते हुए कहा कि उनकी शादी केवल हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी और कानूनी तौर पर पंजीकृत नहीं थी। उन्होंने दलजीत कौर को एक नोटिस भी जारी किया, जिसमें उन्हें केन्या से अपना सामान लाने के लिए कहा गया और धमकी दी कि अगर वह ऐसा समय पर नहीं करती हैं तो वे उन्हें दान कर देंगे।

हालांकि, दलजीत कौर ने इस मामले में एक निर्णायक कदम उठाया है। वह केन्या से लौटी हैं और निखिल पटेल को अपनी संपत्ति बेचने से रोकने के लिए अदालत से आदेश प्राप्त किया है, जिससे कानूनी लड़ाई की शुरुआत हो गई है। अभिनेत्री आगे आने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए दृढ़ संकल्पित दिखती हैं, जैसा कि उनके हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता है, जिसमें उन्होंने अपना दृढ़ संकल्प व्यक्त किया और निखिल पटेल के कार्यों को अपमानजनक बताया।

यह पहली बार नहीं है जब दलजीत कौर की निजी ज़िंदगी सुर्खियों में आई है। इससे पहले 2009 में टीवी अभिनेता शालीन भनोट से शादी करने वाली दलजीत कौर पर उस रिश्ते के दौरान घरेलू हिंसा के आरोप लगे थे, जिसके कारण 2015 में उनका तलाक हो गया। दलजीत कौर की वैवाहिक समस्याओं की कहानी लोगों का ध्यान खींचती रहती है, जिससे रिश्तों की जटिलताएँ सुर्खियों में रहती हैं।

Mahindra BE.05 EV को सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया, जानिए कैसा है इसका रोड प्रेजेंस?

24 जुलाई को लॉन्च होगी नई जनरेशन बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, जानिए क्या होगा खास

टाटा मोटर्स लॉन्च करेगी कई नई इलेक्ट्रिक एसयूवी; जानिए Curve, Harrier और Sierra EV की लॉन्च टाइमलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -