एशेज सीरीज टीम से बेन स्टोक्स बाहर
एशेज सीरीज टीम से बेन स्टोक्स बाहर
Share:

ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच होनी वाली एशेज सीरीज के लिए तैयारियाँ चल रही है. इस सीरीज में इंग्लैंड टीम को एक बड़ा नुकसान उठाना पड़ गया है, खिलाड़ी बेन स्टोक्स को एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल नहीं किया गया है. जिसके बाद इंग्लैंड टीम के कप्तान जोए रूट ने अपना बयान जारी किया है.

उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच होनी वाली एशेज सीरीज के लिए टीम के खिलाड़ियों का चयन किया गया, जिसमे इंग्लैंड टीम में खिलाड़ी बेन स्टोक्स को नहीं लिया गया है. स्टोक्स को ब्रिस्टल विवाद में फंसे होने के कारण टीम से बाहर रखा गया है. इस मुद्दे पर इंग्लैंड टीम के कप्तान जोए रूट ने कहा कि "अगर स्टोक्स पूरी सीरीज के दौरान भी हमारे साथ नहीं होते हैं, तो भी हमारे पास ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतर प्रदर्शन के लिए योजनाएं हैं. ब्रिस्टल मामले की जांच जारी है और हर किसी की तरह हमें भी इस मामले की पूरी जानकारी नहीं है. ऐसे में स्टोक्स के बिना इस सीरीज के लिए हमें हर प्रकार से अपनी रणनीतियों और योजनाओं के साथ तैयार रहना होगा."

बता दे कि बेन स्टोक्स इंग्लैंड क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाडी है, टीम से बाहर होने पर कप्तान रूट ने कहा- "स्टोक्स का होना टीम के लिए महत्वपूर्ण था, लेकिन अब वो नहीं हैं. ऐसे में टीम के अन्य खिलाड़ियों के पास अपनी प्रतिभा साबित करने का मौका है. मुश्किल स्थितियों में कई बार खिलाड़ी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को हैरान करते हैं और दर्शा पाते हैं कि वे उम्मीद से बढ़कर बेहतर प्रदर्शन करने की क्षमता रखते हैं. ये सीरीज ऐसी ही स्थितियों में से एक है." स्टोक्स के टीम से बाहर होने पर इंग्लैंड टीम पर काफी प्रभाव पड़ेगा, जिसका असर ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड के बीच होनी वाली एशेज सीरीज में देखने को मिलेगा.

फीफा U-20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की मेजबानी तय नहीं

फीफा- इंग्लैंड और स्पेन का फाइनल मुकाबला

फीफा वर्ल्ड-कप का फाइनल मुकाबला आज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -