बेला हदीद की इन तस्वीरों पर आ जाएगा आपका दिल, एक्ट्रेस ने पेड़ पर लेटकर दिए पोज
बेला हदीद की इन तस्वीरों पर आ जाएगा आपका दिल, एक्ट्रेस ने पेड़ पर लेटकर दिए पोज
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  बेला हदीद  को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से अपने फैंस का दिल जीत लिया है, वहीं एक बार फिर से  बेला हदीद  चर्चाओं में आ चुकी है.  जी हां हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती है। अभिनेत्री फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है। हाल ही में अभिनेत्री ने अपनी कुछ फोटोज साझा की है, जो खूब वायरल हो रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फोटोज में बेला येलो टॉप और ग्रे पैंट में  दिखाई दे रही है, जिसे अभिनेत्री ने ब्लू जैकेट के साथ टीम-अप  कर रखा है। इसके साथ अभिनेत्री ने शूज पहने हुए हैं। हम बता दें कि लाइट मेकअप और कैप से अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में बेला बहुत कूल लग रही है।

अभिनेत्री पेड़ पर लेट कर रिलेक्स करती दिखाई दे रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद  कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात की जाए  तो बेला को आखिरी बार शॉर्ट मूवी Going Home with Bella Hadid में देखा गया था। जिसमें अभिनेत्री के काम को खूब पसंद किया गया।   

ऑस्कर नॉमिनेटेड गोल्डन एज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

Spider Man: No Way Home की रिलीज़ से पहले ही हाउसफुल हुए सिनेमा हॉल

रिलीज़ होने से पहले ही हॉलीवुड की इस मूवी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तेजी से की जा रही प्री-बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -