'बेलबॉटम' में दिखेगी अक्षय-वाणी की जोड़ी, सामने आई तस्वीर
'बेलबॉटम' में दिखेगी अक्षय-वाणी की जोड़ी, सामने आई तस्वीर
Share:

हाल ही में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म की एक्ट्रेस का खुलासा हो गया है। जी हाँ, उनकी फिल्म 'बेलबॉटम' के घोषणा के बाद से ही उनके फैन्स इसको लेकर एक्साइटेड हैं और अब फिल्म की एक्ट्रेस का नाम सामने आ गया है। जी दरअसल इस फिल्म में वाणी कपूर दिखाई देने वाली है। जी हाँ, हाल ही में जैकी भगनानी ने अक्षय और वाणी की तस्वीर भी पोस्ट की है जो आप देख सकते हैं।

 

हाल ही में सामने आई इस तस्वीर में अक्षय कुमार और वाणी कपूर दोनों ही साथ में हँसते हुए नजर आ रहें हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, फिल्म 'बेलबॉटम' की शूटिंग जल्द ही शुरू की जा सकती है। जी दरअसल खबर आई है इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होनी है और अक्षय कुमार जल्द ही लंदन जाएंगे। वहीँ इस फिल्म में वाणी के शूट से जुड़ी जानकारी अब तक सामने नहीं आ पाई है। यह फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है।

वहीँ तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "ये आधिकारिक है... वाणी कपूर फिल्म बेल बॉटम में अक्षय कुमार के साथ अपोजिट नजर आएंगी। इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी ने डायरेक्ट किया है...इसे वासु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनीशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 2 अप्रैल 2021 में रिलीज की जाएगी।" जी दरअसल रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म देश के भूले हुए हीरो की कहानी पर बनाई गई है और इस फिल्म की कहानी आसिम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है।

अली फज़ल को सबसे बेस्ट लगा यह मीम

अक्षय पर आरोप लगाने के बाद अब एक्ट्रेस ने दी सफाई, कहा- 'मजाक में कहा था...'

रैपर हनी सिंह ने बनाई मस्कुलर बॉडी, शर्टलेस होकर उड़ाए फैंस के होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -