फुटबॉल विशव कप: बेल्जियम और पनामा की कड़ी टक्कर

Jun 18 2018 01:30 PM
फुटबॉल विशव कप: बेल्जियम और पनामा की कड़ी टक्कर

दिल्ली: आज फीफा वर्ल्डकप  में बेल्जियम को पनामा का सामना करना है. और वह उसे काफी गंभीरता से ले रहा है. क्योकि पिछले मैच में आइसलैंड ने गत उप विजेता अर्जेंटीना को ड्रा पर रोक दिया था . जिसके बाद बेल्जियम के स्ट्राइकर ड्राइज मर्टेन्स ने यह माना है की कि आइसलैंड का अर्जेंटीना से ड्रा खेलना उनकी टीम के लिए भी एक तरह से संकेत है और बड़ी टीमें यदि अपना बेहतर प्रदर्शन नहीं करती हैं तो उन्हें उलटफेर का सामना करना पड़ सकता है जो उनके लिए काफी महंगा पड़ सकता है. 

यहाँ पर नेपोली के स्ट्राइकर मर्टेन्स ने बयान दिया की, यह विश्व कप है और जो टीम यहां खेलने आयी है वह कुछ भी कर सकती है. मुझे लगता है कि आइसलैंड एक अच्छी टीम है और हमें पनामा के खिलाफ बेहतर खेलना होगा तभी हम जीत से आगाज़ कर पाएंगे.

बेल्जियम के कोच रॉबर्टो मार्टिनेका ने भी स्वीकार किया की, विश्व कप में आना ही पनामा के लिए एक बड़ा परिणाम है. और कहा मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानता हूं इसलिए हमें उनसे सतर्क रहना होगा. साथ ही आगे कहा वह टीम जिसने अमेरिका को बाहर का रास्ता दिखाया उसके लिए सम्मान बनता है. उसके खिलाड़ी लडऩे वाले और डट कर मुकाबला करने वाले खिलाडी है.

जब मैदान पर आमने-सामने हुए जूनियर तेंदुलकर और नेहरा

विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...

ऑयरलैंड ने स्कॉटलैंड को रोमांचक मैच में हराया

 

?