विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...
विराट पर अब आया इस 17 साल की एक्ट्रेस का दिल, कहा- मैं विराट की...
Share:

नई दिल्ली : क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की फैन लिस्ट काफी लंबी हैं. उनके फैंस न केवल भारत में बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं. उन्होंने अपनी बल्लेबाजी और अपने फिटनेस से हर किसी को अपना कायल बनाया हैं. इसी सूची में अब बॉलीवुड की नवोदित कलाकार जायरा वसीम का नाम भी जुड़ गया हैं. 17 साल की जायरा ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विराट की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने विराट को लेकर कहा कि वह विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं. उन्होंने कहा कि मुझे विराट कोहली पसंद है और किसको वो पसंद नहीं हैं?

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का बॉलीवुड से काफी गहरा नाता हैं. उन्होंने पिछले साल ही बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा अनुष्का शर्मा से शादी की हैं. वे दुनिया भर में काफी मशहूर हैं. विराट कोहली को इससे पहले इंग्लैंड की राष्ट्रीय महिला क्रिकेट टीम की क्रिकेटर डेनियल व्याट ने भी खुद को विराट की बहुत बड़ी फैन बताया था. इतना ही नहीं उन्होंने विराट को शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था. 

विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी के साथ छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं. वे जल्द ही इस माह के अंत में आयरलैंड के खिलाफ खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं इसके बाद अगले माह जुलाई में इंग्लैंड दौरे पर मैदान में नजर आएंगे. 

ज़हीर को पछाड़ यह कारनामा करने वाले चौथे भारतीय बने अश्विन

क्रिकेट की दुनिया का बड़ा सितारा क्यों हुआ भावुक

अब चांदीमल पर लगे गेंद से छेड़छाड़ के गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -