'प्रभु श्री राम बनने से फायदा के साथ नुकसान भी हुआ...', अरुण गोविल ने किया खुलासा
'प्रभु श्री राम बनने से फायदा के साथ नुकसान भी हुआ...', अरुण गोविल ने किया खुलासा
Share:

मशहूर धार्मिक सीरियल निर्माता रामानंद सागर के रामायण से घर-घर में प्रभु श्री राम के नाम से लोकप्रिय अरुण गोविल को आज भी कई प्रशंसक भगवान ही मानते हैं। इस शो ने अरुण को एक विशेष पहचान दिलाई। इतना ही नहीं इसके बाद टीवी पर या कई फिल्में रामायण पर बनीं, किन्तु जहां बात प्रभु श्री राम के किरदार की आती है तो हमेशा अरुण की भूमिका को याद किया जाता है। इस शो के बाद अरुण को काफी रिस्पेक्ट मिली, किन्तु फिल्मों में इसका उन्हें फायदा नहीं मिला।

अरुण को फिल्मों में लीड एक्टर का किरदार नहीं मिल रहा था क्योंकि उन्हें दर्शकों ने प्रभु श्री राम के रूप में देखा और पसंद किया। अरुण ने स्वयं एक इंटरव्यू में बताया कि रामायण से उनकी जिंदगी में कुछ अच्छी चीजे हुईं तो कुछ खराब भी। अरुण ने कहा था, 'मुझे रिस्पेक्ट बहुत मिली, मगर इससे मुझे कमर्शियल फिल्में नहीं मिल रही थीं। सब प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स मुझे बोलते थे कि मेरी प्रभु श्री राम की इमेज इतनी स्ट्रॉन्ग है कि उन्हें समझ ही नहीं आता कि अरुण को क्या किरदार दें। लोग सिर्फ आपमें प्रभु श्री राम को देखते हैं। वे आपको कोई और किरदार में नहीं देखना चाहते है।'

बता दें कि रामायण के बाद अरुण फिल्म मुकाबला, हथकड़ी, दो आंखें 12 हाथ जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में ही दिखाई दिए। तत्पश्चात, वह स्टार प्लस के शो पल छिन में सपोर्टिंग रोल में नजर आए। हालांकि अब बीते कुछ वर्षों में अरुण कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं। बीते वर्ष वह फिल्म जुबली, ओएमजी 2 और हुकुस बुकस में दिखाई दिए। फिलहाल अरुण की बात करें तो वह अयोध्या पहुंच गए हैं। 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में वह सम्मिलित होने वाले हैं। उनके साथ रामायण के उनके को-स्टार दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी भी साथ होंगे।

'ऐलान कर दे तुझे मुझसे तलाक चाहिए', नेशनल टीवी पर पत्नी अंकिता से बोले विक्की जैन, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सलमान खान ने विक्की जैन की भाभी से पूछ लिया ऐसा सवाल, सुनकर शॉक्ड हुई अंकिता लोखंडे

बॉयफ्रेंड समर्थ के जाते ही फिर अभिषेक संग फिजिकल हुई ईशा, घर में मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -