बेगमपेट हवाईअड्डे की बिल्डिंग की दीवार पर जा गिरा विमान
बेगमपेट हवाईअड्डे की बिल्डिंग की दीवार पर जा गिरा विमान
Share:

हैदराबादः एयर इंडिया का एक विमान बिल्डिंग की दिवार पर जा गिरा लेकिन यह विमान तब गिरा जब उसे एक क्रेन की मदद से शिफ्ट किया जा रहा था। और यह विमान बेगमपेट हवाईअड्डे की बिल्डिंग की दीवार पर गिरा था।

विमान गिरने से हालाकि किसी को कोई भी नुकसान नहीं हुआ अधिकारियों का कहना है की हादसा खतरनाक हो सकता था। लेकिन किसी को कोई भी चोट का नुकसान नहीं हुआ। 70 टन का सीएचके ए.320 एयरक्राफ्ट जो काम में नहीं लिया जा रहा था उसे एयरपोर्ट से हटाकर एयर इंडिया ट्रेनिंग अकादमी शिफ्ट किया जाना था। सुबह 7 बजे के करीब यह दुर्घटना हुई जब 200 टन की क्रेन पुराने एयरपोर्ट रोड पर एक स्कूल के पास हाईटेक क्लब की दीवार पर गिरी और प्लेन को काफी नुकसान पहुंचा।

पुलिस अफसर के किरण ने कहा इस एयरक्राफ्ट को इस्तेमाल में नहीं लिया जा रहा था और उसे एयरपोर्ट से चार किलोमीटर दूर एयर इंडिया ट्रेनिंग अकादमी में शिफ्ट किया जा रहा था। इसके लिए क्रेन सर्विस ली गई और रविवार को जब एयरक्राफ्ट को उठाया जा रहा था तब क्रेन के बार मुड गए और सब कुछ ढह गया। 2007 में जब से हैदराबाद की फ्लाइट ऑपरेशन का काम बेगमबेट से नए हवाई अड्डे पर शिफ्ट हुआ है तब से यह प्लेन विमानशाला में रखा हुआ था। भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण ने हाल ही में इस जहाज को हटाने के लिए कहा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -