सोशल मीडिया पर दोस्ती की, मिलने बुलाया, फिर चलती कार में लड़की के साथ किया सामूहिक बलात्कार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हुई है, जहां एक महिला के साथ चलती कार में बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में महिला ने दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने अपनी शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने चलती कार में उसके साथ बलात्कार किया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. घटना 16 अगस्त की बताई जा रही है.

जानकारी में अनुसार, आरोपियों और महिला की पहले सोशल मीडिया पर बातचीत हुई थी. फिर मिलने की बात हुई और जब महिला आरोपियों से मिलने पहुंची तो दोनों ने उसे कार में बैठा लिया और उसके बाद दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में उसके साथ चलती कार में बलात्कार किया. आरोपी शास्त्री पार्क में ही महिला को उतार कर भाग निकले. पुलिस के अनुसार, महिला गाजियाबाद में थी और दोनों आरोपी कार से गाजियाबाद पहुंचे. वहां से दोनों ने उसे कार में बैठा लिया. क्योंकि सोशल मीडिया पर मित्रता हो चुकी थी. बातचीत हो रही थी, इसलिए महिला थोड़ी झिझक के बाद कार में बैठ गई. आरोप है कि पीछे बैठे व्यक्ति ने महिला के साथ मारपीट की और पिछली सीट पर ही उसके साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद जो शख्स कार चला रहा था उसने शास्त्री पार्क इलाके में ले जाकर कार को रोक दिया और फिर उसने भी महिला के साथ रेप किया. बाद में दोनों महिला को वहीं छोड़कर भाग निकले.

पुलिस ने महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की, तो आसपास के कई CCTV फुटेज की जांच में पुलिस को कार नजर आ गई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की जांच की जा रही है. महिला ने अपनी शिकायत में ये भी कहा था कि आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी. 

छोटी सी बात थी और पति ने पत्नी पर डाल दिया खौलता पानी

पुलिस से मुठभेड़ के बाद दिल्ली से गिरफ्तार हुए दो अपराधी

बच्चा नहीं हुआ तो देवर के साथ सोने को किया मजबूर, महिला के प्राइवेट पार्ट में मारे चाक़ू

Most Popular

- Sponsored Advert -