फ्री फायर गेम खेलते-खेलते लड़के से हुई दोस्ती, फिर 4 बहनों ने जो किया वो कर देगा हैरान
फ्री फायर गेम खेलते-खेलते लड़के से हुई दोस्ती, फिर 4 बहनों ने जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ ऑनलाइन गेम फ्री फायर (Free Fire Game) खेलते-खेलते 4 बच्चियां गायब हो गईं थीं जिसे अब पुलिस ने बरामद कर लिया है. दरअसल, चारों बहनें ऑनलाइन गेम खेलने के चलते कुछ लड़कों के झांसें में आ आ गईं तथा घर से फरार हो गई थीं. पुलिस ने चारों बहनों को महाराष्ट्र के पुणे से बरामद किया है. 

कहा जा रहा है कि इनके साथ एक और लड़की मिली है, जो इन चारों लड़कियों की ही फुफेरी बहन है. इस ओर पुलिस ने कुल 5 नाबालिगों को बरामद किया है. यह पूरी खबर रोसड़ा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शिवम कुमार ने दी. पांचों लड़कियां 8वीं से 10वीं कक्षा की छात्राएं हैं. DSP शिवम कुमार ने बताया कि समस्तीपुर (Samastipur) के 2 फरवरी को विभुतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से 4 लड़कियां एक साथ गायब हो गईं. चारों रिश्ते में बहन थीं. परिजनों के मुताबिक, चारों बहनें स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी तथा फिर लौटकर नहीं आई. फिर घरवालों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने जब मामले की छानबीन आरम्भ की तो, वैज्ञानिक अनुसंधान के पश्चात् पता चला कि चारों बच्चियां महाराष्ट्र के पुणे में हैं. फिर पुलिस ने स्पेशल टीम भेजकर चारों को वहां से बरामद किया. पुलिस ने उन चारो बहनों के साथ उनकी एक और लड़की को भी बरामद किया है.

DSP ने बताया कि स्पेशल टीम ने लड़कियों के साथ 4 लड़कों को भी गिरफ्तार किया है. चारों युवकों से पूछताछ में ही पता चला कि सभी लड़कियां ऑनलाइन गेम फ्री फायर खेलने के चलते संपर्क में आई थी. इन लड़कों ने सभी को एक बढ़िया जिंदगी का सपना दिखाकर अपने झांसे में ले लिया था. फिर अलग-अलग स्थान के चारों लड़कों ने सभी को एक जगह पंजाब के राजपुरा बुलाया. फिर सभी को राजपुरा से पुणे भेजा गया. गिरफ्तार किये गए युवकों की पहचान झारखंड के देवघर के मो. साउद, अररिया के मो. दिलशाद, मो. जैद और उत्तर प्रदेश के बिजनौर के मो. फैज के रूप में की गई है. बताया जाता है कि अलग-अलग स्थानों से लड़के इन सभी नाबालिग लड़कियों के संपर्क में थे.

DSP शिवम कुमार ने बताया कि सभी लड़कियां सीधे समस्तीपुर से पुणे नहीं गईं थीं. उन लोगों को पहले पंजाब बुलाया गया. फिर उन्हें वहां से महाराष्ट्र भेजा गया था. अनुसंधान के चलते पुलिस जब पंजाब पहुंचकर एक अपराधी को दबोचा तो उसने नाबालिग लड़कियों के पुणे जाने की खबर दी. तत्पश्चात, सभी को पुणे से बरामद किया गया.

प्यार में जहर घुल गया! बड़े भाई को ज्यादा प्यार मिलने का शक, छोटे भाई ने ली जान

बीजेपी का गठबंधन भूल गई? कांग्रेस नेता दीक्षित का तीखा जवाब

हल्द्वानी में नोट बांटने वाले युवक का रहस्य, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -